Home Bihar कराटे एसोसिएशन ऑफ बिहार के बच्चों का पटना पहुँचने पर भव्य स्वागत।।

कराटे एसोसिएशन ऑफ बिहार के बच्चों का पटना पहुँचने पर भव्य स्वागत।।

by Khelbihar.com

पटना : दिल्ली के तालकटोरा स्टेडियम में हुए सेकंड AIKF नेशनल कराटे कप 2022 मे हिस्सा लेकर लौटे खिलाड़ियों का पटना पहुंचने पर भव्य स्वागत किया गया। आपको बता दें कि इस पूरे खेल में कराटे एसोसिएशन ऑफ बिहार के बच्चों ने अपना जबरदस्त परफॉर्मेंस दिखाया।

जिसमें अनिकेत राज के द्वारा एक रजत पदक तो वही सूरज कुमार शर्मा , विशाल , आकाश कुमार ,शिवा कुमार ,दिवेश कुमार ,सिद्धांत कुमार, श्रेयांश भारती एवं महिला खिलाड़ियों में अंबिका राणा एवं अंशु ने कांस्य पदक जीतकर बिहार का नाम रोशन किया है ।

कराटे एसोसिएशन ऑफ बिहार के जनरल सेक्रेटरी भोला थापा ने कहा कि बच्चों का परफॉर्मेंस जबरदस्त रहा, जिसमें बिहार को एक रजत पदक के साथ 9 कांस्य पदक मिला है । उन्होंने कहा कि यह बड़े गर्व की बात है , हमारे बच्चों ने AIKF मे अपना जबरदस्त प्रदर्शन करते हुए पूरे देश के कई दिक्कत खिलाड़ियों को परास्त करते हुए यह जीत हासिल की है।

उन्होंने कहा कि देश के लगभग सभी राज्यों से एक से बढ़कर एक दिग्गज खिलाड़ियों ने इस खेल में हिस्सा लिया था और वैसे खिलाड़ियों को परास्त करते हुए बिहार के बच्चों ने अपना जलवा बिखेरा है,, आने वाले दिनों में ऑल इंडिया कराटे फेडरेशन की तैयारी में बच्चे जुड़ चुके हैं और अगले खेल मैं हमारे बच्चों का बेहतरीन प्रदर्शन देखने को मिलेगा। ।

Related Articles

error: Content is protected !!