Home Bihar जहानाबाद जिला लीग: ऑल स्टार क्रिकेट क्लब ने लगान क्रिकेट क्लब को 6 विकेट से हराया

जहानाबाद जिला लीग: ऑल स्टार क्रिकेट क्लब ने लगान क्रिकेट क्लब को 6 विकेट से हराया

by Khelbihar.com

जहानाबाद 27 जनवरी: जहानाबाद जिला क्रिकेट संघ द्वारा आयोजित सीनियर डिवीजन जिला क्रिकेट लीग में आज ऑल स्टार क्रिकेट क्लब ने लगान क्रिकेट क्लब को 6 विकेट से हराया.सुबह में टॉस जीतकर लगान क्रिकेट क्लब ने पहले बल्लेबाजी का फैसला किया.

पहले बल्लेबाजी करते हुए लगान क्रिकेट क्लब ऑल स्टार के कसी हुई गेंदबाजी के सामने 35 ओवर में 136 रन बना के ऑल आउट हो गई. लगान क्रिकेट क्लब के तरफ़ से कारण कुमार ने 61 रन का बेहतरीन पारी खेला. उनके बाद लगान के तरफ़ से अभिषेक ने 20, स्वराज ने 13 और निशांत कुमार ने 12 रन का योगदान दिया.
ऑल स्टार के तरफ से कुंदन शर्मा और धीरज कुमार ने 3-3 , कुंदन ने 2 और रजनीश- लक्ष्य ने 1-1 विकेट झटके.

137 रन का पीछा करते हुए ऑल स्टार क्रिकेट क्लब ने मात्र 17.3 ओवर में 4 विकेट खोकर लक्ष्य हासिल कर लिया. ऑल स्टार के तरफ से रजनीश ने मात्र 25 गेंदों में (53)अर्धशतक जमा कर मैच को एकतरफा कर दिया, उनके बाद सलामी बल्लेबाज श्रेय ने भी तेजी से 26 रन अपने टीम के लिए जोड़े , अंतिम में निशांत ने नाबाद 33 और कंचन, पीयूष 5-4 के छोटे छोटे योगदान से टीम ने 17.4 ओवर में जीत हासिल कर लिया .
लगान क्रिकेट क्लब के तरफ से स्वराज राठौर ने 3 और रौशन ने 1 विकेट झटके.

रजनीश कुमार को उनके आलराउंड प्रदर्शन के लिए जिला क्रिकेट संघ के सचिव श्री विनोद कुमार सिंह ने मैंन ऑफ द मैच दिया.कल का मैच ऑल स्टार क्रिकेट क्लब और धूम क्रिकेट क्लब के बीच मे जहानाबाद स्पोर्ट्स काम्प्लेक्स एरोड्रम स्टेडियम में खेला जाएगा.

Related Articles

error: Content is protected !!