Home Bihar मुजफ्फरपुर अंडर – 19 जिला क्रिकेट लीग में बिंदावासिनी फाउंडेशन की आसान जीत।

मुजफ्फरपुर अंडर – 19 जिला क्रिकेट लीग में बिंदावासिनी फाउंडेशन की आसान जीत।

by Khelbihar.com

मुजफ्फरपुर : जिला क्रिकेट संघ द्वारा आयोजित अंडर -19 क्रिकेट लीग में आज खेले गए मैच में विंध्यवासिनी फाउंडेशन ने बिहार स्टेट T20 क्रिकेट एकेडमी (रेड) को 6 विकेट से हराकर पूर्ण अंक हासिल किया।

आज खेले गए मैच में बिहार स्टेट टी20 क्रिकेट एकेडमी (रेड) ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करते हुए निर्धारित 35 ओवर के मैच में 27 ओवर में 10 विकेट खोकर 57 रन बनाए जिसमें घनश्याम ही एकमात्र ऐसे बल्लेबाज रहे जिन्होंने 19 रन की पारी खेली इनके अलावा कोई भी बल्लेबाज कुछ खास नहीं कर सका।गेंदबाजी में विंध्यवासिनी फाउंडेशन के तरफ से अक्षद ने शानदार गेंदबाजी करते हुए 4 विकेट झटके वही प्रेम ने 3 एवं आदित्य ने एक विकेट लेने में सफलता प्राप्त की।

जवाब में खेलने उतरी बिंदवासनी फाउंडेशन की टीम ने 9 ओवर में ही 4 विकेट खोकर जीत के लिए 58 रन बना लिए विंध्यवासिनी फाउंडेशन के तरफ से राहुल सत्य ने 14 अभिनव शांडिल्य ने नाबाद 10 एवं हर्ष कुमार ने 11 रन की पारी खेली।

गेंदबाजी में बिहार स्टेट टी20 क्रिकेट एकेडमी के तरफ से घनश्याम ने एक आदित्य ने 2 एवं नैतिक ने 1 विकेट लेने में सफलता प्राप्त की।

आज के मैन ऑफ द मैच बिंदवासनी फाउंडेशन के अक्षद को दिया गया।आज के मैच के अंपायर बिहार क्रिकेट संघ से संबद्धता प्राप्त एंपायर सचिन कुमार एवं रवि कुमार थे वही स्कोरर की भूमिका में आदित्य गौरव मौजूद थे।कल का मैच पैरामाउंट क्रिकेट एकेडमी बनाम आरव क्रिकेट एकेडमी के बीच खेला जाना है।

जिला क्रिकेट संघ के संयोजक अरविंद कुमार मिंटू ने बताया कि 21 दिसंबर एवं 1 जनवरी को मैच का आयोजन स्थगित रहेगा पुनः दिनांक 2 जनवरी से अपने पूर्व के कार्यक्रम के अनुसार मैच शुरू हो जाएगा।

Related Articles

error: Content is protected !!