Home Bihar रुबन कप भोजपुर जिला सिनियर डिवीजन क्रिकेट लीग में बिहिया क्रिकेट क्लब 5 विकेट से जीता

रुबन कप भोजपुर जिला सिनियर डिवीजन क्रिकेट लीग में बिहिया क्रिकेट क्लब 5 विकेट से जीता

by Khelbihar.com

भोजपुर 05 जनवरी:  रुबन कप भोजपुर जिला सिनियर डिवीजन क्रिकेट लीग मैच आज सुबह भोजपुर क्रिकेट एकेडमी ग्रीन बनाम बिहिया क्रिकेट एकेडमी के बीच सुबह महाराज कालेज के खेल मैदान पर सुबह 9 00 बजें से महाराजा कॉलेज के खेल मैदान पर खेला गया .

इस मैच का उद्घाटन भोजपुर जिला क्रिकेट संघ के संयुक्त सचिव आलोक कुमार सिंह ने खिलाड़ियों से परिचय प्राप्त कर किया।आज सुबह भोजपुर क्रिकेट एकेडमी ग्रीन के कप्तान टास जीतकर पहले बल्लेबाजी करने का निर्णय लिया। भोजपुर क्रिकेट एकेडमी ग्रीन की पूरी टीम 112 रनों पर ही सिमट गई।

भोजपुर क्रिकेट एकेडमी ग्रीन की ओर से बल्लेबाजी करते हुए अजय ने 11 रन,धिरेन्द्र ने 50 रनों का योगदान दिया बाकी कोई भी बल्लेबाज दहाई अंक में नहीं पहुंचे। बिहिया क्रिकेट एकेडमी की ओर से गेंदबाजी करते हुए पंकज ने सर्वाधिक 4 विकेट, शिवम् ने तीन विकेट, आकाश और हिद्ययानंद ने एक एक विकेट प्राप्त किया।

लक्ष्य का पीछा करते हुए पांच विकेट खोकर हासिल कर लिया। बिहिया क्रिकेट एकेडमी की ओर से बल्लेबाजी करते हुए हिद्ययानंद ने 21 रन, विकास ने 21 रन,राज कुमार ने 36 रन, विक्की ने 15 रनों का योगदान दिया। भोजपुर क्रिकेट एकेडमी की ओर से शिवम् ने तीन विकेट, विशाल और आदित्य एक एक विकेट प्राप्त किया। आज के मैच के अम्पायर अंजली पांडे और अनिस थे। स्कोरर की भुमिका में अमृतेश थे

कल का मैच अवेंजर क्रिकेट क्लब ग्रीन बनाम राइजिंग स्टार क्रिकेट क्लब के बीच सुबह महाराज कालेज के खेल मैदान पर सुबह 9 00 बजे से खेला जाएगा इस आशय की जानकारी भोजपुर जिला क्रिकेट संघ के मिडिया प्रभारी कुमार विजय ने दी

Related Articles

error: Content is protected !!