Home Bihar बिहार के विपुल कृष्णा का चयन मुंबई इंडियंस टीम में,

बिहार के विपुल कृष्णा का चयन मुंबई इंडियंस टीम में,

by Khelbihar.com

सीतामढ़ी 05 जनवरी: बिहार क्रिकेट के लिए एक और बड़ी खुश खबरी की बात है की बिहार के एक और होनहार क्रिकेटर का चयन मुंबई इंडियंस आईपीएल टीम के लिए किया गया है। जिसके लिए लोगो द्वारा बिहार क्रिकेट जगत व सोसल मीडिया में बधाई व शुभकामनाएं दी जा रही है।

बिहार के सीतामढ़ी जिले के खिलाडी विपुल कृष्णा का चयन मुंबई इंडियंस आईपीएल टीम के लिए किया गया है और अब जल्द ही इस सीजन में मुंबई इंडियंस टीम से खेलते दिख सकते है विपुल कृष्णा। इसकी खबर एक पोर्टल ने लिखी है। जिसमे विपुल ने बताया है की जल्द ही वह मुंबई टीम से खेलते हुई दिखेंगे।

मिल रही जानकारी के अनुसार सबसे पहले मुंबई इंडियंस के ट्रायल के लिए विपुल कृष्णा को बुलाया गया था। ट्रायल मुंबई के आरसीपी मैदान में लिया गया। ट्रायल में सफलता मिलने के बाद एक बार फिर से मुंबई इंडियंस के तरफ से विपुल कृष्णा को कॉल आया जिससे उन्होंने जानकारी मिली की उनका चयन मुंबई इंडियंस लिए ट्रायल में किये गए प्रदर्शन के बाद किया गया है।

आपको बता दे की विपुल कृष्णा बिहार के लिए 10 अक्टूबर 2019 को लिस्ट ए टूर्नामेंट के साथ किया था। जबकि 8 नवंबर 2019 को सैयद मुस्ताक अली टी-20 ट्रॉफी के लिए डेब्यू किया था।

Related Articles

error: Content is protected !!