Home Bihar कैमूर जिला क्रिकेट लीग में दिव्याशुं के छक्के(6 विकेट )से कैमुर क्रिकेट एकेडमी सेमीफाइनल में

कैमूर जिला क्रिकेट लीग में दिव्याशुं के छक्के(6 विकेट )से कैमुर क्रिकेट एकेडमी सेमीफाइनल में

by Khelbihar.com

कैमूर : जिला क्रिकेट संघ द्वारा आयोजित जुनियर डिवीजन जिला क्रिकेट लीग का दसवां मैच जुनियर रॉयल क्रिकेट क्लब,रामगढ़ और कैमुर क्रिकेट एकेडमी,भभुआ के बीच सोमवार को खेला गया जिसमे कैमुर क्रिकेट एकेडमी ने जुनियर रॉयल क्रिकेट क्लब को आसानी से 7 विकेट से हरा दिया।

सुबह जुनियर रॉयल के कप्तान रोहित  ने टॉस जीता और पहले बल्लेबाजी करने कां निर्णय लिया लेकिन केसीए के शऔर सलामी बल्लेबाजों प्रितम व शशांक के बीच हुई अर्धशतकीय साझेदारी और बाकी बल्लेबाजों के छोटी-छोटी पारियों के बदौलत जु.रॉयल ने 17.4 ओवरों में 10 विकेट खोकर 73 रन का आसान स्कोर खड़ा किया जिसमें प्रितम ने 14 गेंदो में 4 चौको की सहायता से सर्वाधिक 19रन बनाए इसके अलावा शशांक ने 12 गेंदो का सामना करके 17 रन 4 चौको के साथ,भोलू पान्डेय 21 गेंदो में 08 रन,शिवम सिंह ने 23 गेंदो में 7 रनों का योगदान दिया।

कैमूर.सी.ए की ओर से गेंदबाजी में दिव्यांशु ने 5.4 ओवर में 11रन देकर 6 विकेट,निखिल  ने 2 ओवर में 6 रन देकर 2 विकेट,सुर्यांश ने 3ओवर 5 रन खर्च करके 1 विकेट और अभिमन्यू ने 4 ओवर में 29 रन  देकर 1 विकेट  हासिल किया।

जवाब में 74 विजयी रनों का लक्ष्य लेकर बल्लेबाजी के लिए उतरी कैमुर सी ए के बल्लेबाजों ने शानदार प्रदर्शन करते हुए   10.2 ओवरों में मात्र 3 विकेट खोकर  जीत हासिल करने में कामयाब रहे, जिसमें सुर्याश ने 21 गेंदो में नाबाद 28 शानदार रन बनाया जिसमें 4 चौके शामिल है,उनका बखूबी साथ साद आलम ने 29 गेंद में 25 रन  4 चौके बना कर दिया इसके अलावा  सहजाद अहमद ने 6 गेंदो में 12 रन का योगदान दिया।

उधर रॉयल क्रिकेट क्लब की ओर गेंदबाजी में  प्रितम ने 4 ओवर में 18 रन देकर 2 विकेट और  शिवम सिंह ने 1 विकेट प्राप्त किया।मैन ऑफ द मैच का पुरस्कार कैमुर सी ए के दिव्यांशु को उनके शानदार  प्रदर्शन (5.4 ओवर में 11 रन ढेकर 6 विकेट ) के लिए संघ के सचिव अजय कुमार सिंह ने प्रदान किया।

मैच में अंपायरिंग हरिओम चौबे व अंशुल कुमार और ऑफलाइन स्कोरिंग सौरव कुमार तथा ऑनलाइन स्कोरिंग निखिल ने किया।मैच के दौरान काफी संख्या मे दर्शक सहित खिलाड़ी हिमांशु सिंह, अनुभव, शुभम, उत्सव, प्रदीप, शशि सिंह, सुधीर,बिहारी,नीरज यादव,रोहित रोबोट,प्रियांशु,आमिर इकबाल, आदर्श मौजूद रहे। मंगलवार का मैच ट्रॉफी फाईटर क्रिकेट क्लब,भभुआ और जुनियर कुदरा क्रिकेट क्लब,कुदरा के बीच खेला जायेगा।

Related Articles

error: Content is protected !!