Home Bihar ईस्ट चम्पारण जिला क्रिकेट लीग में यूसुफ के घातक गेंदबाजी से मोतिहारी सीसी की बड़ी जीत

ईस्ट चम्पारण जिला क्रिकेट लीग में यूसुफ के घातक गेंदबाजी से मोतिहारी सीसी की बड़ी जीत

by Khelbihar.com

मोतिहारी : ईस्ट चम्पारण डिस्ट्रिक्ट क्रिकेट एसोसिएशन के तत्वावधान में स्थानीय गाँधी मैदान मोतिहारी के ग्राउंड-1 पर चल रहे स्व. सत्यदेव प्रसाद चौधरी मेमोरियल जिला क्रिकेट लीग(पू.च.) मैच में मोतिहारी क्रिकेट क्लब ने डिलाइट क्रिकेट क्लब रघुनाथपुर को 147 रन के बड़े अंतर से पराजित कर दिया।

टॉस जीतकर पहले खेलने उतरी मोतिहारी क्रिकेट क्लब की टीम ने निर्धारित 25 ओवर में 7 विकेट पर 217 रन का विशाल स्कोर खड़ा कर दिया।टीम के बल्लेबाज अनुज ने शानदार अर्द्धशतकीय पारी खेलते हुए नाबाद 51 रन बनाए जबकि आशुतोष ने 37 रन,संतोष ने 29 रन,शुभम ने नाबाद 20 रन और अभय ने 14 रन बनाए।डिलाइट क्रिकेट क्लब रघुनाथपुर के गेंदबाज रौशन व उत्तम ने 2-2 विकेट लिए जबकि प्रशांत,सूरज व अमित को 1-1 विकेट मिला।

लक्ष्य को हासिल करने उतरी डिलाइट क्रिकेट क्लब रघुनाथपुर की टीम बड़े स्कोर के दबाव में बिखर गई और 18.3 ओवर में सिर्फ 70 रन के स्कोर पर पूरी टीम सिमट गई।टीम के बल्लेबाजों में सिर्फ रौशन व उत्तम 14-14 रन जबकि हिमांशु 13 रन ही कुछ संघर्ष कर सके।मोतिहारी क्रिकेट क्लब के गेंदबाज यूसुफ ने 6 विकेट लिए जबकि चंदन ने 2 विकेट व अनुज को 1 विकेट मिला।

“मैन ऑफ द मैच” का पुरस्कार मोतिहारी क्रिकेट क्लब के गेंदबाज मो.यूसुफ को वी.के.एस.स्पोर्ट्स एकेडमी पटना के सौजन्य से दिया गया।मैच में अम्पायर की भूमिका बीसीए एलीट पैनल के मो. कुद्दुस और डीसीए एलीट पैनल के फैसल गनी ने निभाया वही स्कोरर की भूमिका में मो.काजिम रहे।मीडिया प्रभारी प्रीतेश रंजन ने बताया कि कल का मुकाबला रॉयल क्रिकेट क्लब मेहसी और सरदार पटेल घोड़ासहन टीम के बीच खेला जाएगा।

मौके पर ईस्ट चम्पारण डिस्ट्रिक्ट क्रिकेट एसोसिएशन के मीडिया प्रभारी प्रीतेश रंजन,फैसल गनी,हिमांशु कुमार,महिला क्रिकेट खिलाड़ी रचना कुमारी,प्रीती कुमारी इत्यादि की उपस्थिति रही।

Related Articles

error: Content is protected !!