Home Bihar बिहार क्रिकेट एसोसिएशन के संसोधन अभिलेखन विवाद पर सुनवाई कल 8 जुलाई को,

बिहार क्रिकेट एसोसिएशन के संसोधन अभिलेखन विवाद पर सुनवाई कल 8 जुलाई को,

by Khelbihar.com

पटना : 18.08.18 के सुप्रीम कोर्ट के आदेश के आलोक मे भी आज तक बिहार क्रिकेट एसोसिएशन ने अपने संविधान मे कोई संशोधन नही करा सका है। अब परिवाद – पत्र के बाद निबंधन महानिरीक्षक के कार्यालय कक्ष में कल 8 जुलाई 2022 को अपराह्न 4 बजे सुनवाई होगी। इस संबंध में सहायक निबंधन महानिरीक्षक काशी कुमार के द्वारा पत्र जारी किया जा चूका है।

पत्र में कहा गया है कि” बिहार क्रिकेट एसोसिऐशन ” नामक संस्था ( निबंधन सं0-421 / 2001 ) के अभिलेखन हेतु प्राप्त प्रस्ताव पर कुमार अरविन्द एवं अन्य से प्राप्त परिवाद – पत्र , जिसमें उनके द्वारा संस्था में कई अनियमितता की शिकायत करते हुए संशोधन के अभिलेखन को स्थगित रखने का अनुरोध विभाग से किया गया है तथा विभाग द्वारा किसी भी प्रकार का निर्णय लिये जाने के पूर्व सुनवाई करने का अनुरोध किया गया है । निदेशानुसार उक्त के आलोक में दिनांक 08.07.2022 को अपराह्न 04:00 बजे निबंधन महानिरीक्षक के कार्यालय कक्ष में सुनवाई हेतु तिथि एवं समय निर्धारित की गयी है । अतः आपसे अनुरोध है कि निर्धारित तिथि को ससमय सभी अभिलेखीय साक्ष्य के साथ सुनवाई में भाग लेना सुनिश्चित किया जाय ।

सुनवाई के दौरान बिहार क्रिकेट संघ के अध्यक्ष राकेश कुमार तिवारी, बिहार क्रिकेट संघ के सचिव संजय कुमार, बिहार क्रिकेट संघ के संयुक्त सचिव कुमार अरविन्द और पटना उच्च न्यायालय के अधिवक्ता संजीव कुमार मिश्र उपस्तिथ रहेंगे।

Related Articles

error: Content is protected !!