Home Bihar शिवहर जिला क्रिकेट संघ द्वारा हेमन ट्रॉफी की तैयारी शुरू

शिवहर जिला क्रिकेट संघ द्वारा हेमन ट्रॉफी की तैयारी शुरू

by Khelbihar.com

शिवहर : बिहार क्रिकेट संघ द्वारा आयोजित हेमंत ट्रॉफी अंतर्जिला क्रिकेट टूर्नामेंट में भाग लेने के लिए शिवहर जिला क्रिकेट टीम के गठन की प्रक्रिया आज से शुरू की गयी ।

आज से नवाब हाई स्कूल मैदान पर कुल 60 चयनित खिलाड़ियों का कैंप लगाकर अभ्यास सत्र प्रारंभ किया गया । दिसंबर 2021 से जनवरी 2022 तक आयोजित शिवहर जिला क्रिकेट लीग में बेहतर प्रदर्शन करने वाले कुल 60 खिलाड़ियों को चुनकर इस कैंप में शामिल किया गया है ।

अभ्यास सत्र के लिए कुल 3 टीमें बनाई गई है । एसडीसीए रेड, एसडीसीए ब्लू एवं एसडीसीए ग्रीन । सभी टीम को दो-दो मैच खेलने को मिलेगा, जो कि 21, 22 और 23 मार्च को खेले जाएंगे लीग के प्रदर्शन और इस कैंप में किए गए प्रदर्शन के आधार पर हेमंत ट्रॉफी के लिए टीम का अंतिम चयन किया जाएगा जिसकी घोषणा 23 मार्च को कैंप समाप्ति के बाद की जाएगी । 24 मार्च को शिवहर से दरभंगा के लिए टीम प्रस्थान करेगी ।

आज एसडीसीए रेड एवं एसडीसीए ब्लू के बीच मैच खेला गया, जिसमें एसडीसीए रेड ने ब्लू को पराजित किया ।
शिवहर जिला क्रिकेट संघ के सचिव नवीन कुमार ने बताया कि बिहार क्रिकेट संघ द्वारा आयोजित हेमन ट्रॉफी में शिवहर की टीम कुल चार मैच खेलेगी ।

ये सारू मैच दरभंगा के लहेरियासराय स्थित पोलो स्टेडियम में खेले जाएंगे । पहला मैच 25 तारीख को खेला जाएगा जबकि अंतिम मैच 28 मार्च को खेला जाएगा । हेमन ट्रॉफी के सभी मैचों को जोन के अनुसार बांटा गया है । शिवहर मिथिला जोन के अंतर्गत आता है । इस जोन में शिवहर के अलावा मुजफ्फरपुर, दरभंगा, सीतामढ़ी एवं मधुबनी की टीम है ।

Related Articles

error: Content is protected !!