Home Bihar जहानाबाद जिला जूनियर लीग में वैष्णवी कंस्ट्रक्शन ने विजन क्लासेज को 4 रनो से हराया।

जहानाबाद जिला जूनियर लीग में वैष्णवी कंस्ट्रक्शन ने विजन क्लासेज को 4 रनो से हराया।

by Khelbihar.com

जहानाबाद 28 दिसंबर: जहानाबाद जिला क्रिकेट संघ के तत्वाधान में आयोजित जूनियर डिविजन जिला क्रिकेट लीग के रोमांचक मैच में वैष्णवी कंस्ट्रक्शन ने विजन क्लासेज को 4 रनो से हराया।

टॉस जीतकर विजन क्लासेज के कप्तान पीयूष नंदन ने पहले गेंदबाजी का फैसला लिया जो उनके गेंदबाजों ने बिलकुल सही साबित किया ,और वैष्णवी कंस्ट्रक्शन के पूरी टीम को 31.1 ओवरों में 171 रनो पे समेट दिया ।

वैष्णवी कंस्ट्रक्शन के के तरफ से विकाश ने 35 निशांत सिंह धोनी ने 33 और कुमार शुभम ने 27 रन का योगदान दिया ।विजन क्लासेज के तरफ से आयुष पटेल और पीयूष नंदन ने 3,3 विकेट चटकाए।

विजन क्लासेज की शुरुआत तो काफी अच्छी रही लेकिन टीम फिनिश अच्छा नहीं कर पाई और तालमेल के अभाव में टीम के 6 बल्लेबाज रन आउट हो गए और 35 ओवरों के समाप्ति पे 9 विकेट के नुकसान पे 167 रन ही बना पाई और 4 रन से मैच हार गई ।

विजन क्लासेज के तरफ से पंकज ने 56 सोनू ने 40 और अनमोल ने 17 रन का योगदान दिया वही वैष्णवी कंस्ट्रक्शन के तरफ से राज कमल ने 2 और आलोक राय ने 1 विकेट लिया ।
आखिरी ओवर में 6 रन बचाने और बढ़िया इकोनॉमी के लिए बाला जी को जिला क्रिकेट संघ के अध्यक्ष श्री विनोद कुमार सिंह ने मैन आफ द मैच दिया।

लीग का अगला मुकाबला ई०पी ०सी० और ऋषि इलेवन घोसी के बीच में जहानाबाद स्पोर्ट्स कॉम्प्लेक्स एरोड्रम स्टेडियम में सुबह 9 बजे से खेला जाएगा ।

Related Articles

error: Content is protected !!