Home Bihar जिला टी-20 क्रिकेट टूर्नामेंट में पिककू व बादल क्रिकेट अकादमी सेमीफाइनल में,

जिला टी-20 क्रिकेट टूर्नामेंट में पिककू व बादल क्रिकेट अकादमी सेमीफाइनल में,

by Khelbihar.com

मुज़फ़्फ़रपुर 28 दिसंबर:   मुजफ्फरपुर जिला क्रिकेट संघ के तत्वावधान में आयोजित जिला टी 20 क्रिकेट लीग के सेमीफाइनल में भिरने वाली टीमों का फैसला मंगलवार को हो गया ।

पहले सेमीफाइनल में कल नरौली सुपर किंग और बादल क्रिकेट अकादमी आमने सामने होगी ।जबकि गुरुवार को दूसरे सेमीफाइनल में यूथ स्टार का मुकाबला पिककू क्रिकेट क्लब से होगा। विजेता टीम 31 दिसंबर को खिताब के लिए आमने सामने होगी।

मंगलवार को खेले गए प्रतियोगिता के नॉकआउट चरण के मैचों में पीककू क्रिकेट क्लब ने किंग नाईन और जिला क्रिकेट लीग की पूर्व विजेता जीपीसीसी को हराकर अंतिम चार में स्थान पक्का किया ।वहीं बादल क्रिकेट अकादमी ने पहले संस्कृति फिर सीडीआर क्रिकेट क्लब को पराजित कर सेमीफाइनल में स्थान पक्का किया ।

मुसहरी के ईटीसी ग्राउंड पर खेले गए मुकाबले में पिक्कू क्लब ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करते हुए 20 ओवर में आठ विकेट खोकर 129 रनों का योग खड़ा किया । यूसुफ ने सर्वाधिक 48 रन बनाए। जबकि निशांत 18 और रणदीप ने 15 रनों का योगदान दिया । जीपीसीसीके सचिन ने चार विकेट झटके । शिवम और इरफान को दो-दो सफलता हाथ लगी ।

लक्ष्य का पीछा करते हुए जीपीसीसी की टीम शुरूआती झटके से उबर नहीं सकी और 19वें ओवर में 105 रन बनाकर ऑल आउट हो गए । शुभम राजपाल ने नाबाद 22 रन बनाए। जबकि गौरव 15 और विकास 12 रन मुख्य स्कोरर बने। पिककू क्लब के श्रीधर, सुशांत , विक्की और मनीष ने दो-दो विकेट झटके ।जबकि मैन ऑफ द मैच चुने गए यूसुफ को एक सफलता हाथ लगी। इससे पहले पिककू क्लब ने किंग नाईन को हरा कर पुल सी के अंतिम मुकाबले में स्थान पक्का किया था।

उधर कांटी हाई स्कूल मैदान में पुल डी में बादल क्रिकेट एकेडमी ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करते हुए ऋषि के धमाकेदार 60 रनों की बदौलत 20 ओवर में 133 रनों का योग खड़ा किया। रवि रंजन 23 और शुभम ने 19 रनों का योगदान दिया ।सीडीआर के रमन और रवि ने दो-दो विकेट झटके ।

लक्ष्य का पीछा करते हुए सीडीआर की टीम शुभम और बिट्टू की घातक गेंदबाजी के आगे लक्ष्य से 27 रन पहले ही आउट हो गयी। आशुतोष ने 28 और तारीक ने 22 रन बनाए ।बादल क्रिकेट एकेडमी के शुभम और बिट्टू ने चार चार विकेट झटके ।

मैच में शानदार अर्धशतक बनाने वाले ऋषि को मैन ऑफ द मैच चुना गया । इससे पहले सुबह के मुकाबले में बादल क्रिकेट एकेडमी ने संस्कृति क्रिकेट क्लब को चार रनों से हराकर चौथे चक्र में प्रवेश किया था। यहां शुभम को तीन विकेट झटकने के कारण मैन ऑफ द मैच चुना गया था।

Related Articles

error: Content is protected !!