Home Bihar महिला टीम के स्पोर्टिंग स्टाफ को लेकर उठते सवालों का बीसीए सीईओ मनीष राज ने दिया जबाब? देखे

महिला टीम के स्पोर्टिंग स्टाफ को लेकर उठते सवालों का बीसीए सीईओ मनीष राज ने दिया जबाब? देखे

by Khelbihar.com

पटना 4 मार्च: बीसीसीआई के घरेलु क्रिकेट टूर्नामेंट सीनियर महिला वनडे टूर्नामेंट में भाग लेने आज बेंगलूर पहुँची बिहार सीनियर महिला टीम के साथ एक स्पोर्टिंग स्टॉफ को लेकर सवाल उठ रहे थे। सवाल इसलिए उठाया जा रहा था की आज बिहार टीम के सहायक कोच सैयद निशांत फातिमा के स्थान पर शिखा सोनिया को भेजा गया लेकिन बीसीए द्वारा जारी प्रेस विज्ञप्ति में कही भी शिखा सोनिया का जिक्र नहीं किया गया था जबकि प्रेस विज्ञप्ति में सहायक कोच सैयद निशांत फातिमा को ही बताया गया था।

उठते सवालों के जबाब के लिए खेलबिहार न्यूज़ ने बिहार क्रिकेट एसोसिएशन के सीईओ मनीष राज से सभी उठते सवालों को पूछा। उन्होंने स्पष्ट किया की शिखा सोनिया बिहार सीनियर महिला टीम के सहायक कोच के रूप में टीम के साथ बेंगलूर गई है। उन्होंने बताया की इससे पहले सहायक कोच के रूप में सैयद निशांत फातिमा को चुना गया था लेकिन हैदराबाद में उनका कोवीड-19 टेस्ट पॉजिटिव आने के कारण शिखा सोनिया का चयन सहायक कोच के लिए किया गया। शिखा का 3 मार्च को कोवीड 19 टेस्ट किया गया। रिजल्ट निगेटिव आने के बाद आज टीम के साथ रवाना हुई।

खेलबिहार न्यूज़ ने बीसीए द्वारा भेजी गई प्रेस विग्यप्ति में सहायक कोच के रूप में सैयद निशांत फातिमा को बताने के बारे में पूछा जिसपर बीसीए सीईओ मनीष राज ने कहा यह बीसीए द्वारा गलती से सहायक कोच के रूप में सैयद निशांत फातिमा का नाम चला गया होगा ,अब उसमे सुधार कर दिया जाए।

Related Articles

error: Content is protected !!