Home Bihar मुजफ्फरपुर जिला क्रिकेट अंडर – 14 लीग में प्रेरणा स्पोर्टिंग क्लब की लगातार दूसरी जीत।

मुजफ्फरपुर जिला क्रिकेट अंडर – 14 लीग में प्रेरणा स्पोर्टिंग क्लब की लगातार दूसरी जीत।

by Khelbihar.com

मुजफ्फरपुर : जिला क्रिकेट संघ द्वारा आयोजित अंडर 14 जिला क्रिकेट लीग में आज प्रेरणा स्पोर्टिंग ने पैरामाउंट क्रिकेट अकादमी को 164 रनो से हराकर पूर्ण अंक हासिल की ।

आज स्थानीय शुभंकरपुर के खेल मैदान में प्रेरणा स्पोर्टिंग ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करते हुए निर्धारित 30 ओवर के मैच में 7 विकेट खोकर 229 रनों का विशाल लक्ष्य खड़ा किया जिसमें प्रेरणा स्पोर्टिंग के तरफ से अभिषेक ने शानदार बल्लेबाजी करते हुए 61 रन बनाए वही आलेख* *पाठक ने 33, रूद्र ने ताबड़तोड़ 34, लक्ष्य ने 20, आदित्य शर्मा ने 15 एवं ओम अनीश ने 11 रनों की पारी खेली।पैरामाउंट क्रिकेट अकादमी के तरफ से आयुष गुप्ता ने तीन एवम जीशान ने दो विकेट लेने में सफलता हासिल की। दो खिलाड़ी रन आउट हुए।

जवाब में खेलने उतरी पैरामाउंट क्रिकेट अकादमी की पूरी टीम 13 ओवर में 65 रन बनाकर ऑल आउट हो गई पैरामाउंट क्रिकेट अकादमी के तरफ से गौतम ने नाबाद 24 रन बनाए वही जीशान ने 14 रनों की पारी खेली।गेंदबाजी में प्रेरणा स्पोर्टिंग क्लब के तरफ से वाजिद ने शानदार गेंदबाजी करते हुए महत्वपूर्ण चार विकेट झटके वही आसिफ को तीन अभिषेक को एक एवं रोहण मिश्रा को एक विकेट हासिल हुआ।आज के मैन ऑफ द मैच प्रेरणा स्पोर्टिंग के गेंदबाज वाजिद को दिया गया।

Related Articles

error: Content is protected !!