Home Bihar मुजफ्फरपुर अंडर-14 लीग: दिवाकर के शानदार बल्लेबाजी से बबलू इलेवन क्रिकेट एकेडमी की धमाकेदार जीत.

मुजफ्फरपुर अंडर-14 लीग: दिवाकर के शानदार बल्लेबाजी से बबलू इलेवन क्रिकेट एकेडमी की धमाकेदार जीत.

by Khelbihar.com

मुज़फ़्फ़रपुर 2 जनवरी : स्थानीय एलएस कॉलेज के खेल मैदान में खेले जा रहे मुज़फ़्फ़रपुर अंडर-14 क्रिकेट लीग में आज बबलू इलेवन क्रिकेट एकेडमी ने बिहार स्टेट T20 क्रिकेट एकेडमी किड्स को 159 रनों से हराया।

पहले बल्लेबाजी करते हुए बबलू इलेवन क्रिकेट एकेडमी ने निर्धारित 35 ओवर के मैच में 6 विकेट खोकर 256 रन बनाए जिसमें दिवाकर झा ने शानदार बल्लेबाजी करते हुए 47 गेंदों में 70 रनों की नाबाद पारी खेली वही ओपनर बल्लेबाज सचिन ने 71 रन बनाए इसके अलावा आशुतोष ने 32 आर्यन ने 24 अभिषेक ने 10 जीशान ने 11 एवं यश ने 11 रन बनाए।गेंदबाजी में बिहार स्टेट T20 क्रिकेट एकेडमी किड्स के तरफ से अयान ने दो आशीष ने एक एवं आदित्य ने 1 विकेट प्राप्त किए।

जवाब में खेलने उतरी बिहार स्टेट टी20 क्रिकेट एकेडमी किड्स की पूरी टीम 35 ओवर में 123 रन बनाकर ऑल आउट हो गई जिसमें प्रिंस ने 33 रन ही सर्वाधिक बनाएं उसके अलावा कोई भी बल्लेबाज दहाई अंक में भी नहीं आ सके।
गेंदबाजी में बबलू इलेवन क्रिकेट एकेडमी के तरफ से विश्वजीत नेचर श्रेयांश ने 3 दिवाकर ने एक एवं आर्यन ने एक विकेट प्राप्त किए।आज का मैन ऑफ द मैच बबलू इलेवन क्रिकेट एकेडमी के दिवाकर झा को दिया गया।

Related Articles

error: Content is protected !!