Home Bihar Cricket News, वेस्ट चम्पारण लीग:रैनबो क्रिकेट क्लब ने अंबेडकर क्रिकेट क्लब को 39 रनों से हराया।

वेस्ट चम्पारण लीग:रैनबो क्रिकेट क्लब ने अंबेडकर क्रिकेट क्लब को 39 रनों से हराया।

by Khelbihar.com

Khelbihar.com

west champaran: जिला क्रिकेट संघ के तत्वाधान में खेले जा रहे हैं यह डिवीजन लीग मैच में आज का मैच रेंबो क्रिकेट क्लब और अंबेडकर क्रिकेट क्लब के बीच हुआ।

टॉस जीतकर रेंबो क्रिकेट क्लब ने पहले बल्लेबाजी करते हुए निर्धारित 30 ओवरों में अपने 10 विकेट खोकर 145 रन का स्कोर बनाया। रेंबो क्रिकेट क्लब की तरफ से बल्लेबाजी करते हुए सर्वाधिक अमन पांडे ने 33 रन और आदर्श ने 28 रन बनाया। अंबेडकर क्रिकेट क्लब की तरफ से गेंदबाजी करते हुए शुभम रवि और कौस्तुभ ने तीन-तीन विकेट लिए।

जवाबी पारी में लक्ष्य का पीछा करती हुई अंबेडकर क्रिकेट क्लब 25.4 ओवरों में मात्र 106 रनों पर ही रैंबो क्रिकेट क्लब के शानदार गेंदबाजी के आगे ढेर हो गई। अंबेडकर क्रिकेट क्लब की तरफ से संघर्ष करते हुए रोहित ने 29 रन और शुभम ने 20 रनों का योगदान दिया। रेंबो क्रिकेट क्लब की तरफ से गेंदबाजी करते हुए सुल्तान ने 3 विकेट, राकेश और अमन ने दो-दो विकेट लिए।

मैन ऑफ द मैच का पुरस्कार अमन कुमार को दिया गया। आज के मैच में अंपायरिंग शत्रुघन कुमार और निर्भय कुमार ने किया। इस दौरान मैदान में मोहम्मद फिरोज, जिया इकबाल, आरजू, सहाबुद्दीन समेत सैकड़ों दर्शक मौजूद थे

Related Articles

error: Content is protected !!