Home Bihar बीसीए के वर्तमान अध्यक्ष सबसे नकारा और सबसे बुरे अध्यक्ष के रूप में स्थापित हैं-शशिभूषण सिंह

बीसीए के वर्तमान अध्यक्ष सबसे नकारा और सबसे बुरे अध्यक्ष के रूप में स्थापित हैं-शशिभूषण सिंह

by Khelbihar.com

खेलबिहार न्यूज़

पटना 6 जून: खेलबिहार न्यूज़ पर बीसीए के दो पूर्व सचिवों के बीच बयानबाजी काफ़ी चर्चा बटोर चुकी है तथा वर्त्तमान अध्यक्ष के प्रति जो विचार लोगो ने खेलबिहार के माध्यम से रखा है। उस पर सुपौल जिला क्रिकेट संघ सचिव शशिभूषण सिंह ने प्रेस विज्ञप्ति जारी कर बताया है कि ” हम कल से ही देख रहे हैं कि सोशल मीडिया पर पूर्व और वर्तमान बीसीए के अध्यक्षों के बीच तुलनात्मक अध्ययन एवं विचार व्यक्त किए जा रहे हैं। शायद यह एक अच्छी सोच एवं परिचर्चा का विषय हो सकता है।

यदि हमारे पूर्व के अध्यक्षों के लिए भी एक अच्छी धारणाओं के साथ अपनी बातों को रखते और निष्पक्ष होकर लिखते। लेकिन यहाँ सबों के द्वारा एक ही तरह का विचार प्रस्तुत किया जा रहा है। सबके विचार में पक्षपात और किसी खास को प्रसन्न रखने या समर्थन एवं विरोध का स्वर साफ झलकता नजर आ रहा है।

जबकि पूर्व के अध्यक्षों एवं वर्तमान बीसीए अध्यक्ष महोदय के कार्यशैली में आसमान-धरती का अन्तर साफ झलकता है। अगर हमसे कोई पूछेगा तो हमरा उत्तर होगा बीसीए के वर्तमान अध्यक्ष सबसे नकारा और सबसे बुरे अध्यक्ष रूप में अपने को स्थापित किए हैं तथा पूर्व के अध्यक्षों में काबिलियत एवं समझ था उनमें अपने अधिकारों और दायित्वों का सुझ-बुझ और पर्याप्त विवेक हुआ करता था।

उन अध्यक्षों के द्वारा बीसीए के संचालन में अनावश्यक हस्तक्षेप नहीं किया जाता था और न ही कभी उनके द्वारा वर्तमान स्थिति के भाँति स्थिक ही पैदा कराया गया था। अगर बीसीए के सबसे अच्छे अध्यक्ष के रूप में मुझे नामित करने के लिए दायित्व दिया जाएगा तो हम अब्दुलवारी सिद्धकी साहब के नाम को सबसे ऊपर रखूँगा जिन्होंने सही मायनों में बीसीए के सबसे बेहतर अध्यक्षता किया ।

जिन्होंने 2015में अध्यक्ष निर्वाचित होने के साथ हीं अपने प्रथम संबोधन में कहा था कि आप सभी मिलकर बिहार क्रिकेट को सिखर तक पहुंचाने का संकल्प लीजिए। हम तबतक कोई किसी प्रकार का छोटा सा भी हस्तक्षेप नहीं करेंगे जबतक आप के कार्य दोषमुक्त रहेगा। उन्होंने ने इसका मजबूती से पालन किया था। हम उनके कार्य प्रणाली के कायल रहे हैं।

Related Articles

error: Content is protected !!