Home Bihar Cricket News, मै राजेश कुमार बैठा जी के इस उठाए जा रहे सवाल का बिंदु वार समर्थन करता हूँ :-अरसद जेन

मै राजेश कुमार बैठा जी के इस उठाए जा रहे सवाल का बिंदु वार समर्थन करता हूँ :-अरसद जेन

by Khelbihar.com

खेलबिहार न्यूज़

पटना 6 जून: 30 मई को बैठा जी ने बिहार क्रिकेट एसोसियेसन के सीओएम को मेल भेज कर इसकी सुचना के साथ साथ अपने उठाए सवाल पर जबाब मॉगा है । इसकी जानकारी खेलबिहार को अरसद जेन ने प्रेस विज्ञप्ति जारी कर बताया है आगे उन्होंने कहा है कि सबसे महत्वपूर्ण यह है कि बीसीसीआई जो भी अनुदान राशि अपने अंगीभूत राज्य क्रिकेट संघ को क्रिकेट के विकास हेतु देता है उसका एक एक पैसा का हिसाब तथा ऑडिट रिपोर्ट पुरा हिसाब का लेता है उसके पश्चात ही अगला अनुदान राशि देता है ।

इसलिए राजेश बैठा जी ने अपनी मेल मे जो सवाल उठाया है वह एक दम जायज है तथा बिहार क्रिकेट के हित से जुड़ा हुआ है । 2008 मे बिहार क्रिकेट एसोसियेसन तथा छतिसगढ राज्य क्रिकेट संघ को अपनी एजीएम बैठक मे 27.09.08 को एसोसियेट सदस्यता ग्रांट कर दिया था ।

राजेश बैठा द्वारा किए गए ईमेल

नियम के मुताबिक 5 सालो के बाद छतिसगढ को पूर्ण मान्यता मिल गया लेकिन बिहार क्रिकेट एसोसियेसन को 2010 मे निलंबित कर दिया बीसीसीआई ने क्यो? मै गडे मुर्दे को उखाड़ना नही चाहता हूँ क्योकि बिहार क्रिकेट संघ के अधिकारियों के पैरो तले जमीन खिसक जाएगी, लेकिन यह जरूर है कि जो सवाल बैठा जी ने उठाया है वह कहीं ना कहीं यह संकेत दे रहा है कि बिहार क्रिकेट संघ के अध्यक्ष जी अगर नही चेते तो हो सकता है बीसीसीआई पुनः 2010 की घटना को दोहरा ना दे ।
मो अरशद जेन ने कहा है कि इमरान अखबार खान सचिव जमुई जिला क्रिकेट संघ को कल उनके सवालों का जबाब देंगे।

खेलबिहार न्यूज़ कि ख़बर पढ़ने के लिए लाइक करे फेसबुक पेज को ताकि कोई भी ख़बर छूटे न

Related Articles

error: Content is protected !!