Home Bihar बीसीए लीगल कमेटी कन्वेनर ने बीसीए अध्यक्ष को लिखा पत्र,जताया आपत्ति

बीसीए लीगल कमेटी कन्वेनर ने बीसीए अध्यक्ष को लिखा पत्र,जताया आपत्ति

by Khelbihar.com

खेलबिहार न्यूज़

पटना 30 दिसंबर: बिहार क्रिकेट संघ के अध्यक्ष पर गलत नियुक्तियों को लेकर पहले से ही आरोप लगते आए हैं। वो चाहे जीएम पद हो या सीईओ पहले भी जोनल कमेटी के गठन को ले कर किन्हीं पदाधिकारियों ने पद लेने से इंकार भी कर दिया था।

अभी – अभी मिली ताजा जानकारी के हिसाब से बीसीए के वेबसाइट डॉट कॉम पर लीगल कमेटी के कन्वेनर के रूप में अधिवक्ता उमाशंकर सिंह का नाम प्रदर्शित है जिसको लेकर अब उमाशंकर सिंह जो कि उच्च न्यायालय में वरीय अधिवक्ता हैं उन्होंने वेबसाइट पर प्रदर्शित नाम पर आपत्ति जताई है।

बीसीए अध्यक्ष राकेश तिवारी को लिखे पत्र में उन्होंने साफ कहा है मुझे बीसीए लीगल कमेटी का संयोजक बनाने को लेकर मुझसे किसी भी तरह का कोई जानकारी नहीं दी गई है और ना ही मुझसे इस बारे में अनुमति ली गई है ना ही कोई पत्र सौंपा गया है।जो कि गलत है।

आगे उमाशंकर सिंह लिखते हैं।की आपके वेबसाइट पर प्रदर्शित लीगल कमेटी में संयोजक किया जाना गलत है और मैं आपकी कमेटी में कोई कार्य भी नहीं किया है और ना कर रहा हूं ऐसे में मेरा नाम कैसे वेबसाइट पर प्रदर्शित किया गया है।

बीसीए अध्यक्ष की कमेटी और नियुक्तियों पर लगातार सवाल उठता रहा है। हद तब हो जाती है जब खुद ही कमेटी में रहने वाले लोग इस पर सवाल उठाते रहे हैं।बीसीसीआई से आने वाली कमेटी पटना पहुंच चुकी है और जहां तक जानकारी मिली है । बीसीए के एपेक्स काउंसिल के सभी सदस्यों को बुलाया भी गया है।अब देखना ये है कि बिहार क्रिकेट का भविष्य कब तक सुधर पाता है।

Related Articles

error: Content is protected !!