Home Bihar बीसीए अंतर जोनल मुकाबला में अर्णव ने जड़ा नाबाद शतक, स्वराज, अभिषेक व शुभेंदु सुभाकर भी चमके।

बीसीए अंतर जोनल मुकाबला में अर्णव ने जड़ा नाबाद शतक, स्वराज, अभिषेक व शुभेंदु सुभाकर भी चमके।

by Khelbihar.com

पटना। बिहार क्रिकेट एसोसिएशन के तत्वाधान में खेले जा रहे अंतर जोनल सीनियर मेंस क्रिकेट टूर्नामेंट के पुल (बी) में गया खेल परिसर,गया में आज सुबह रेस्ट जोन ऑफ रेड बनाम रेस्ट जोन ऑफ़ ग्रीन के बीच मुकाबला खेला गया और इस रोमांचक मुकाबला में रेस्ट जोन ऑफ़ ग्रीन ने रेस्ट जोन ऑफ रेड को 2 विकेट से पराजित कर जीत से आगाज किया।

बीसीए मीडिया कमेटी के चेयरमैन कृष्णा पटेल ने विस्तृत जानकारी देते हुए बताया कि आज सुबह रेस्ट जोन ऑफ रेड बनाम रेस्ट जोन ऑफ ग्रीन के बीच मुकाबला खेला गया। जिसमें पहले बल्लेबाजी करते हुए रेस्ट जोन ऑफ रेड ने निर्धारित 50 ओवरों में टीम के कप्तान अर्णव के नाबाद शतकीय प्रहार के बाद विनीत के 51 रन, विश्व सौरभ के 45 रन और प्रिंस कुमार सिंह के 42 रन की उपयोगी पारी के सहारे 7 विकेट खोकर 317 रनों का विशाल स्कोर खड़ा किया और रेस्ट जोन ऑफ ग्रीन के सामने जीत के लिए 318 रनों का चुनौतीपूर्ण लक्ष्य रखा।

रेस्ट जोन ऑफ ग्रीन के गेंदबाज अभिषेक कुमार ने सर्वाधिक 2 विकेट चटकाए जबकि पंकज सिंह, सुदर्शन, सुकेश और शुभेंदु सुभाकर को एक-एक सफलता हाथ लगी।

जवाब में लक्ष्य का पीछा करने उतरी रेस्ट जोन ऑफ़ ग्रीन के बल्लेबाज स्वराज राठौर के 89 रन, शुभेंदु सुभाकर के 54 रन और अभिषेक कुमार के 52 रनों की उपयोगी पारी के बाद विकास कुमार के नाबाद 15 रन और आदित्य झा के नाबाद 17 रन की मैच जिताऊ पारी के सहारे 49.5 ओवरों में 1 गेंद शेष रहते हुए इस रोमांचक मुकाबला को 2 विकेट से अपने नाम कर लिया।रेड जोन की ओर से गेंदबाज जितेंद्र कुमार ने सर्वाधिक 3 विकेट चटकाए जबकि अर्णव कुमार ने दो और विकास व रितेश को एक-एक सफलता हाथ लगी।

कल 16 अप्रैल को पूल (ए) के मैच स्थल जेपी सिन्हा स्टेडियम भगवानपुर रत्ती वैशाली में वेस्ट जोन बनाम सेंट्रल जोन के बीच मुकाबला खेला जाएगा।जबकि पूल (बी) के मैच स्थल गया खेल परिसर, गया में रेस्ट जोन ऑफ रेड बनाम ईस्ट जोन के बीच मुकाबला खेला जाएगा।

Related Articles

error: Content is protected !!