Home बिहार क्रिकेट शहीद पंकज स्मृति क्रिकेट:-बीटीसी बरियारपुर ने किलर स्टार भागलपुर को 28 रनों से हराया।

शहीद पंकज स्मृति क्रिकेट:-बीटीसी बरियारपुर ने किलर स्टार भागलपुर को 28 रनों से हराया।

by Khelbihar.com

Khelbihar.com

Patna:शहीद पंकज स्मृति क्रिकेट प्रतियोगिता का आज दूसरा मैच बीटीसी बरियारपुर और किलर स्टार भागलपुर के बीच खेला गया मैच में परिचय प्राप्त उच्च विद्यालय महादेवपुर के प्रधानाचार्य और साथ में सभी शिक्षक गणों ने किया toss बरियारपुर ने जीतकर पहले बल्लेबाजी करते हुए निर्धारित 20 ओवर में छह विकेट के नुकसान पर 245 रनों का विशाल स्कोर खड़ा किया.

बरियारपुर की ओर से अनु ने 42 गेंदों का सामना करते हुए 13 छक्के और 6 चौके की मदद से 112 रन बनाए भागलपुर के सफल के गेंदबाज दीपक रहे जिन्होंने अपने टीम के लिए 2 विकेट हासिल किए जवाब में किलर स्टार भागलपुर की टीम ने 17.4 ओवर में सभी विकेट खोकर 217 रन बनाए भागलपुर की ओर से धीरज ने 59 और खिरू ने मात्र 14 गेंदों का सामना करके 46 रन बनाए जिसमें 7 बेमिसाल छक्के लगाए बरियारपुर की और से सफल गेंदबाज अमन और प्रशांत रे जिन्होंने तीन-तीन विकेट हासिल किए .

एंपायर की भूमिका में बमबम राय और प्रशांत झा थे.उद्घोषक के रूप में गोपाल शर्मा सौरव झा थे स्कोरर राहुल राय और नीतीश देव थे.मैच को सफल बनाने में आयुष देव और चुन्नी भारद्वाज का सराहनीय योगदान रहा . कल का मैच कौशलपुर और डोमिनेटर्स -11 भागलपुर के बीच होगा

Related Articles

error: Content is protected !!