Home Bihar मुज़फ़्फ़रपुर जिला क्रिकेट लीग में यंगमेंस सीसी ने सुस्ता सीसी को 4 विकेट से हराया

मुज़फ़्फ़रपुर जिला क्रिकेट लीग में यंगमेंस सीसी ने सुस्ता सीसी को 4 विकेट से हराया

by Khelbihar.com

मुज़फ़्फ़रपुर 23 फरवरी: आज स्थानीय एलएस कॉलेज के खेल मैदान में यंगमेंस क्रिकेट क्लब ने सुस्ता क्रिकेट क्लब को 4 विकेट से हरा दिया।

टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करते हुए सुस्ता क्रिकेट क्लब ने निर्धारित 30 ओवर में 9 विकेट के नुकसान पर 156 रन बनाए जिसमें सुस्ता क्रिकेट क्लब के तरफ से किशन ने 17, छोटू ने 21, आदर्श ने 23, धीरज ने 13, अंकित ने 15 ,एवं धीरज द्वितीय ने 16 रनों का योगदान अपनी टीम के लिए दिया।

गेंदबाजी में यंगमेंस क्रिकेट क्लब की तरफ से आशीष ने दो युवराज ने दो राजन केस ने एक अनिल ने तीन एवं अभिषेक ने 1 विकेट लेने में सफलता प्राप्त की।

जवाब में खेलने उतरी यंगमेंस क्रिकेट क्लब ने 26 ओवर में ही 6 विकेट खोकर जीत के लिए 157 रन बना लिए जिसमें अभिषेक ने 30 युवराज ने 47 रवि ने 22 एवं अनिल ने नाबाद 25 रन अपनी टीम के लिए बनाए।गेंदबाजी में सुस्ता क्रिकेट क्लब के तरफ से किशन ने तीन, धीरज ने एक एवं अंकित ने 1 विकेट लेने में सफलता प्राप्त की।

आज का मैन ऑफ द मैच यंग मेन क्रिकेट क्लब के युवराज को दिया गया।आज के अंपायर बिहार क्रिकेट संघ से संबद्धता प्राप्त एंपायर सनी वर्मा एवं मनोज कुमार थे वही स्कोरर की भूमिका में राज कुमार एवं नवाज मौजूद थे।कल का मैच फ्रेंड्स इलेवन बनाम आइडियल क्रिकेट एकेडमी

Related Articles

error: Content is protected !!