Home Bihar अनुग्रेज प्रीमियर लीग में मैक्स स्टार क्रिकेट क्लब व बुड्स गार्डन क्रिकेट एकेडमी विजयी

अनुग्रेज प्रीमियर लीग में मैक्स स्टार क्रिकेट क्लब व बुड्स गार्डन क्रिकेट एकेडमी विजयी

by Khelbihar.com

गया 05 जनवरी: अनुग्रेज प्रीमियर लीग के दूसरे दिन दो मुकाबला खेला गया जिसमें पहले मुकाबले में मैक्स स्टार क्रिकेट क्लब ने तथा दुसरे मुकाबले में बुड्स गार्डन क्रिकेट एकेडमी ने जीत दर्ज किया .

पहले मुकबले में मैक्स स्टॉर क्रिकेट एकेडमी की टीम ने टॉस जीतकर पहले बलेबाजी करने का निर्णय लिया और निर्धारित ओवर में 9 विकेट के नुकसान पर 178 रनों का विशाल स्कोर खड़ा मैक्स स्टॉर के लिए चाहत राज ने 49 रन बनाए ,ललित मौर्य ने 21 वही ए के जी गोल्डन क्रिकेट अकैडमी के अक्षय कमरा ने 4 विकेट ओर चंद्रा प्रकाश ने 3 विकेट लिए।

जबाब में ए के जी गोल्डन क्रिकेट अकैडमी पूरे ओवर के समाप्ति पे 101 रन ही बना सकी । सागर सिन्हा ने 3 और ललित मौर्य ने 3 विकेट लिए । मैक्स स्टार क्रिकेट क्लब ने इस मैच को 77 से जीत लिया । इस मैच के मैन ऑफ़ दी मैच
ललित मौर्य को सादत हूसेन खान जो कि anughrez क्रिकेट क्लब के सचिव है उनके द्वारा दिया गया ।।

दूसरा मुक़ाबले में दाँगी क्रिकेट एकेडमी की टीम ने टॉस जीतकर पहले बलेबाजी करने का निर्णय लिया और निर्धारित ओवर में 10 विकेट के नुकसान पर 111 रनों का स्कोर खड़ा किया ! दाँगी क्रिकेट अकैडमी के लिए चेतन सोनी ने 35 रन बनाए , वही बुड्स गार्डन क्रिकेट अकैडमी के दिगन सोनू ने 3 विकेट ओर मो फ़ैज़ ने 3 विकेट लिए।

जबाबी पारी में बुड्स गार्डेन के फ़रदीन शाही के तबड तोड़ 59 रन से इस मैच को 8 विकट से जीत लिया ।
इस मैच के मैन ऑफ़ द मैच दिगन सोनू को सालिक ख़ान (भूत पूर्व क्रिकेटर) के द्वारा दिया गया ।।इस की जानकारी अनुग्रेज प्रीमियर लीग के आयोजन करता मो फ़ैज़ान खान ने दी ।।

Related Articles

error: Content is protected !!