Home Bihar बिहार लीग कम नॉकआउट खो-खो फॉर मेंस के सेलेक्शन ट्रायल के लिए चयन समिति घोषित

बिहार लीग कम नॉकआउट खो-खो फॉर मेंस के सेलेक्शन ट्रायल के लिए चयन समिति घोषित

by Khelbihar.com
पटना : खो-खो एसोसिएशन ऑफ बिहार के तत्वावधान में होने वाली बिहार लीग कम नॉकआउट खो-खो फॉर मेंस में खेलने वाली टीमों के गठन के लिए प्लेयरों का सेलेक्शन ट्रायल आगामी 16 जुलाई को आयोजित किया जायेगा। इस सेलेक्शन ट्रायल के लिए संघ ने सात सदस्यीय कमेटी का गठन किया है। यह जानकारी खो-खो एसोसिएशन ऑफ बिहार के सचिव नीरज कुमार पप्पू ने दी।
उन्होंने बताया कि सात सदस्यीय चयन समिति में अशोक प्रियदर्शी, मानस यादव, रण प्रताप, मनीष रंजन, हरिमोहन सिंह, बिट्टू कुमार और अमित कुमार शामिल है। इस लीग के खिलाड़ियों का ओपन सेलेक्शन ट्रायल सीबीएसई सेकेंडरी एजुकेशन पब्लिक स्कूल बसडिला खास, गोपालगंज में सुबह 8 बजे से आयोजित किया जाना है। चयन ट्रायल में बिहार के सभी जिलों के सभी आयु वर्ग के खिलाड़ी भाग ले सकते हैं।
उन्होंने बताया कि ट्रायल में वही खिलाड़ी हिस्सा ले सकते हैं जो बिहार के निवासी हों। ट्रायल के दौरान उन्हें आधार कार्ड का ऑरिजनल व फोटो कॉपी और दो पासपोर्ट फोटो लेकर आना जरूरी है। ट्रायल स्थल पर गोपालगंज जिला खो-खो संघ के सचिव विनीत कुमार को रिपोर्ट करना होगा।

इस सेलेक्शन ट्रायल में भाग लेने वाले खिलाड़ी अपना-अपना नि:शुल्क रजिस्ट्रेशन खो-खो फेडरेशन ऑफ इंडिया की वेबसाइट पर जरूर करा लें, अधिक जानकारी के लिए खो-खो जानकारी के लिए खो-खो एसोसिएशन के पदाधिकारीगण से तथा 9123142461 एवं 93348 08308 पर संपर्क किया जा सकता है।

Related Articles

error: Content is protected !!