Home Bihar सिवान जिला क्रिकेट लीग में जिरादेई सीसी 7 विकेट से व परफैक्ट सीसी 9रन से जीता।

सिवान जिला क्रिकेट लीग में जिरादेई सीसी 7 विकेट से व परफैक्ट सीसी 9रन से जीता।

by Khelbihar.com

सिवान:  जिला क्रिकेट लीग 18th मैच राजेन्द्र स्टेडियम में खेले जा रहे जिरादेई क्रिकेट क्लब बनाम ब्लैक मांबा के बिच खेला गया टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करते हुए ब्लैकमांबा क्रिकेट क्लब 20 ओवर में 103 रन बनाकर ऑल आउट हो गई ब्लैकमांबा की तरफ से सर्वाधिक दिनेश ने 45 रन बनाए, जीरादेई के तरफ़ से प्रिंस ने 6 विकेट लिए।

जवाब में खेलने उतरी जिरादेई की टीम 18 ओवर में 3 विकेट पर 104 रन बना लिया, जिरादेई के तरफ से सर्वाधिक रन अभिराज ने 68 रन बनाया ब्लैकमांबा क्रिकेट क्लब की तरफ से रौनक ने 2 विकेट लिए।।

वही मैरवा ग्राउंड में खेले जा रहे 19th मैच परफेक्ट क्रिकेट क्लब बनाम बीएचआर मैरवा के बीच खेला गया।टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करते हुए परफेक्ट 23 ओवर में 101 ऑल आउट हो गई परफेक्ट के तरफ से सर्वाधिक परविंदर ने 42 रन बनाए, बीएचआर के तरफ से जावेद ने 6विकेट लिए।

जवाब में खेलने उतरी बीएचआर मैरवा 92 रन ही बना सकी। बी एच आर के तरफ से आकाश 27 रन का योगदान दिया परफेक्ट क्रिकेट क्लब की तरफ से मोहन और सुबाश ने 3-3 विकेट लिए। सचिव नंदन कुमार सिंह ने बताया कि कल का मैच परंजल स्पोर्टस एकेडमी और परफेक्ट क्रिक्रेट क्लब राजेन्द्र स्टेडियम में खेला जाएगा।

Related Articles

error: Content is protected !!