Home Bihar Cricket News, बाँका जिला लीग:-बीसीए टीम ने चांदन क्रिकेट टीम को 94रनों से पराजित किया।

बाँका जिला लीग:-बीसीए टीम ने चांदन क्रिकेट टीम को 94रनों से पराजित किया।

by Khelbihar.com

Khelbihar.com

Banka: स्थानीय आर एम के स्कूल के मैदान पर बाँका जिला क्रिकेट लीग का मैच आज बी सी ए (ए) और सी एस ए चांदन के बीच खेला गया ।जिसमें बी सी ए टीम ने चांदन क्रिकेट टीम को 94 रन से पराजित कर दिया ।


35 – 35 ओवरों के इस मैच में टाॅस बी सी ए टीम ने जीत कर पहले बल्लेबाजी करने का निर्णय लिया और 34 ओवरों सभी विकेट खोकर 237 रन बनाया ।इसमें सबसे अधिक राशिद राजा ने 45 गेंदों पर 9 चौके की मदद से 48 रन बनाया । वहीं चांदन क्रिकेट टीम के उज्जवल कुमार ने 7 ओवर में 27 रन देकर 3 विकेट लिया ।

लक्ष्य का पीछा करने उतरी चांदन क्रिकेट टीम के बल्लेबाजों ने विकेट पर टिकने की जहमत नहीं उठाए और नियमित अंतराल पर विकेट गिरते रहने के कारण मात्र 77 रन पर ही 9 विकेट खो दिया वो तो रौनक और प्रभात कुमार थे जिसने 10 वें विकेट की साझेदारी में 66 रन जोड़ा एंव टीम को 143 रनों तक पहुँचाकर कुछ इज्जत बचाया ।चांदन टीम के लिए यह सबसे बड़ा पार्टनरशिप रहा । इतना ही नहीं अंतिम बल्लेबाज प्रभात कुमार ने ही सबसे अधिक 27 रन 34 गेंदों पर 3 चौके और एक छक्के की मदद से बनाया ।बी, सी, ए, (ए)की ओर से राशिद राजा ने 7ओवर में 20 रन देकर 5विकेट झटक लिया ।

उसके द्वारा 5 विकेट और टीम के लिए सबसे अधिक 48 रन बनाने के लिए आयोजन समिति ने उसे मैन ऑफ दि मैच के लिए चुना और बाँका जिला क्रिकेट संघ के सचिव विष्णु कुमार चक्रवर्ती और बाँका जिला खेल संघ के सचिव शिव नारायण झा ने संयुक्त रूप से पुरष्कार देकर सम्मानित किया ।इस अवसर पर सरकारी सफलता के निदेशक सुमित राज, लाल मणि मिश्रा, सुधांशु कुमार, नीरज कुमार एंव समीर कुमार आदि प्रमुख रूप से उपस्थित थे ।आज बतौर निर्णायक के रूप में रंजीत राय और सरफराज ने अच्छी अंपायरिंग की और स्कोरर के रूप में मदन कुमार ने भी अपना सराहनीय योगदान दिया ।* के पी चौहान, बाँका ।

Related Articles

error: Content is protected !!