Home Bihar cricket association News, बीसीए ने घरेलू टूर्नामेंटों के लिए किसी प्रकार के रजिस्ट्रेशन फॉर्म जमा करने की घोषणा नहीं की- कृष्णा पटेल

बीसीए ने घरेलू टूर्नामेंटों के लिए किसी प्रकार के रजिस्ट्रेशन फॉर्म जमा करने की घोषणा नहीं की- कृष्णा पटेल

by Khelbihar.com
  • 1• बीसीए ने घरेलू टूर्नामेंटों के लिए किसी प्रकार के रजिस्ट्रेशन फॉर्म जमा करने की घोषणा नहीं की है: – कृष्णा पटेल
  • 2• प्लेयर्स रजिस्ट्रेशन फॉर्म जमा करने की घोषणा एक अफवाह और खिलाड़ियों को भ्रमित करने की साजिश: – कृष्णा पटेल

Khelbihar.com

Patna: दिनांक 6 मार्च 2020 को बिहार क्रिकेट एसोसिएशन के मीडिया प्रभारी कृष्णा पटेल ने एक प्रेस विज्ञप्ति जारी कर स्पष्ट शब्दों में कहा कि बीसीए द्वारा आयोजित होने वाली किसी वर्ग के घरेलू टूर्नामेंट के लिए बीसीए ने किसी प्रकार के प्लेयर्स रजिस्ट्रेशन फॉर्म जमा करने की आधिकारिक घोषणा नहीं की है।

लेकिन वर्तमान समय में कुछ नकारात्मक शक्तियां फेसबुक और व्हाट्सएप जैसे सोशल साइट्स के माध्यम से खिलाड़ियों को बीसीए ऑफिस में प्लेयर्स रजिस्ट्रेशन फॉर्म जमा करने जैसी खबरें को चला रहे हैं जो केवल एक अफवाह है और खिलाड़ियों को भ्रमित करने का एक नाकाम साजिश भी है।
जबकि सर्वविदित है कि 31 जनवरी 2020 को आरा में बीसीए की हुई वार्षिक आम सभा बैठक में सदन के सभी सम्मानित सदस्यों ने बीसीए के सचिव संजय कुमार के कार्यशैली की निंदा करते हुए निष्पक्ष जांच कराने का निर्णय लिया और तत्काल प्रभाव से कार्यमुक्त कर दिया।

वही सदन के सभी सदस्यों ने यह निर्णय लिया है कि जब तक जांच पूरी ना हो जाए और इस जांच में बीसीए के सचिव संजय कुमार निर्दोष नहीं पाए जाएं। तब तक सचिव के पदसिन सभी शक्तियां व कार्यों पर अंकुश लगा दिया जाय और


बीसीए के संयुक्त सचिव श्री कुमार अरविंद को कार्यकारी सचिव मनोनीत कर बीसीए सचिव के पदसिन शक्तियां व कार्यों की बागडोर सौंप दी जाए।
ये सभी बातें जगजाहिर है उसके बाद भी अगर कोई व्यक्ति सदन के निर्णय के खिलाफ कार्य करता है तो यह सदन की गरिमा को धूमिल करना और बीसीए संविधान की अवहेलना ही मानी जाएगी।


इसीलिए खिलाड़ियों को किसी प्रकार के अफवाह और भ्रम में रहने की कोई आवश्यकता नहीं है। आप सभी खिलाड़ी तनावमुक्त होकर होली का त्यौहार मनाए और बीसीए की अधिकारिक घोषणाओं को जानने के लिए बिहार क्रिकेट एसोसिएशन डॉट कॉम (biharcricketassociation.com) पर जाकर देखें और 15 मार्च 2020 से बीसीए द्वारा आयोजित होने वाली घोषित घरेलू टूर्नामेंट के संबंध में आप विस्तृत जानकारी प्राप्त कर सकते हैं ।

Related Articles

error: Content is protected !!