Home Bihar सेंट्रल जोन रणधीर वर्मा अंडर -19 क्रिकेट : वैभव सूर्यवंशी का नाबाद तेहारा शतक 332 रन, समस्तीपुर विजयी

सेंट्रल जोन रणधीर वर्मा अंडर -19 क्रिकेट : वैभव सूर्यवंशी का नाबाद तेहारा शतक 332 रन, समस्तीपुर विजयी

by Khelbihar.com

बेगूसराय : बिहार क्रिकेट संघ के द्वारा आयोजित सेंट्रल जोन में रणधीर वर्मा अंडर 19 में सेंट्रल ज़ोन का दूसरा मुकाबला समस्तीपुर और सहरसा के बिच आज बरौनी फर्टिलाइजर के मैदान में खेला गया जिसमे समस्तीपुर ने टॉस जित कर पहले बल्लेबाजी करने का फैसला किया।

निर्धारित 50 ओवर के मैच में समस्तीपुर ने टॉस जित कर पहले बल्लेबाजी करते हुए 1 विकेट के नुकसान पे 500 रन बनाए समस्तीपुर की ओर से वैभव सूर्यवंशी ने शानदार 178 गेंदों में 332 रन की धमाकेदार पारी खेली और रणधीर वर्मा अंडर 19 टूर्नामेंट के इतिहास में पहला तेहरा शतकीय पारी खेली और मोहम्मद आलम ने 102 रन की शतकीय पारी खेली।

सहरसा की ओर से आयुष ने 1 विकेट प्राप्त किये लक्छ का पीछा करते हुए सहरसा की टीम निर्धारित 50 ओवर में 6 विकेट के नुकसान पे 219 रन ही बना पाई सहरसा की ओर से प्रणव ने 59 रन और रौशन ने 39 रन बनाए समस्तीपुर की ओर से हामिद जावेद ने 3 विकेट और सुमन ने 2 विकेट प्राप्त किये इस तरह से समस्तीपुर ने 281 रन से ये मैच जित लिया।

मैन ऑफ़ दी मैच का पुरुष्कार समस्तीपुर के वैभव सूर्यवंशी को बेगुसराय जिला खेल संघ के अध्यक्ष सुनील कुमार ने प्रदान किया।अंपायर के रूप में वेद प्रकाश और अमित कुमार थे और स्कोरर के रूप में विश्वजीत और राम थे।

इस अवसर पर बेगुसराय के पूर्व मेयर संजय कुमार ने खिलाड़ियों का उत्साह वर्धन किया और कहा कि बेगूसराय के क्रिकेटरों में काफी प्रतिभा है और यहां के खिलाड़ी बहुत जल्द आईपीएल और अंतरराष्ट्रीय स्तर पर खेलते हुए नजर आए इस अवसर पर बेगूसराय जिला क्रिकेट संघ तदर्थ कमेटी के अध्यक्ष मृत्युंजय कुमार वीरेश बीपीएल के मुख्य संरक्षक निरंजन कुमार सिंह निराला कुमार दानिश आलम इस आयोजन समिति के संयोजक प्रतीक भानु मौजूद थे संयोजक प्रतीक भानू ने बताया कि कल का मुकाबला बेगुसराय और सहरसा के बीच खेला जाएगा।

Related Articles

error: Content is protected !!