Home Bihar सारण ने जीता ऑवरऑल चैंपियनशिप का खिताब।

सारण ने जीता ऑवरऑल चैंपियनशिप का खिताब।

by Khelbihar.com
  • सारण ने जीता ऑवरऑल चैंपियनशिप का खिताब।
  • 21वी जूनियर स्टेट सॉफ्टबॉल बालक—बालिका प्रतियोगिता
  • पटना की बालिका टीम ने तीसरा स्थान किया हासिल

पटना। 21वी जूनियर स्टेट सॉफ्टबॉल बालक—बालिका प्रतियोगिता की ऑवरऑल ट्रॉफी सारण ने अपने नाम किया. सारण की बालिका टीम ने जहां मुज़फ़्फ़रपुर को 10—1 से हराया. मुजफ्फरपुर के सुभंकरपुर में आयोजित प्रतियोगिता में सारण की बालक टीम ने 10—4 से मेजबान मुजफ्फरपुर को पराजित किया.

तीसरे स्थान के लिए हुए मुकाबले में बालक वर्ग में भोजपुर ने पटना को 8—2 से और बालिका वर्ग के मुकाबले ने पटना ने सिवान को 6—2 से हराया. प्रतियोगिता में बेस्ट कैचर मुजफ्फरपुर के शुभम, बेस्ट बैटर सारण के रोहित, बेस्ट पीचर सारण के उमंग, बेस्ट फिल्डर मुजफ्फरपुर के मर्म राज और प्रोमिसिंग प्लेयर पटना के संस्कार को दिया गया।

तीन दिवसीय प्रतियोगिता के समापन के मौके पर बतौर मुख्य अतिथि मौजूद रहे साफ्टबॉल एसोसिएशन आफ बिहार के मुख्य सरंक्षक अजय नारायण शर्मा,कोषाध्यक्ष पवन कुमार पप्पू, मुजफ्फरपुर की जिला सचिव तनु प्रिया, संयुक्त सचिव रूपक कुमार व सहायक सचिव विपिन कुमार ने विजेता व उपविजेता टीम के साथ सर्वश्रेष्ठ खिलाड़ियों को पुरस्कृत किया. इस मौके पर वरीय खिलाड़ी शिखा सोनिया, तनुजा किरण, अभिषके कमुार, साकेत कुमार,साहिल सिंह परमार, संजित कुमार, रविंद्र मोहन व बक्सर के बेसबॉल सचिव नीतीश कुमार आदि मौजूद रहे.

Related Articles

error: Content is protected !!