Home Bihar पूर्णिया जिला क्रिकेट लीग में एचएस सीसी जीता और ए सी सी (लायन) को मिला वॉक ओवर

पूर्णिया जिला क्रिकेट लीग में एचएस सीसी जीता और ए सी सी (लायन) को मिला वॉक ओवर

by Khelbihar.com

पूर्णिया : स्थानीय डीएसए में चल रहे 43 वा पूर्णिया जिला क्रिकेट लीग के जूनियर डिवीजन में 27 वा और 28 वां मैच खेला गया।27 वां मैच के एस आर सी सी बनाम एच एस सी सी के बीच खेला गया। एस आर सी सी ने टॉस जीतकर पहले क्षेत्ररक्षण करने का निर्णय लिया।

एच एस सी सी ने पहले बल्लेबाजी करते हुए निर्धारित ओवर में 7 विकेट खोकर 185 रन बनाए। एच एस सी सी की तरफ से आशीष झा ने 53 रन और कप्तान अमित कुमार ने 48 रन का योगदान दिया जबकि एस आर सी सी की तरफ से रुपेश और बंटी स्मिथ ने 2_2 विकेट झटके।

186 रन के लक्ष्य का पीछा करते हुए एस आर सी सी
ने निर्धारित ओवर में 177 रन ही बना पाई और यह मैच 8 रन से हार गई। एस आर सी सी के तरफ से रिजवान अहमद ने 57 और मोहम्मद अफरत अमीन ने 23 रन बनाएं जबकि एच एस सी सी की तरफ से मिथिलेश कुमार, रोशन कुमार और राजेश ने दो-दो विकेट चटकाए।मैन ऑफ द मैच प्रेम आनंद को उनके 39 रन और 1 विकेट के लिए दिया गया।

आज का 28 वां मैच आर एन सी सी(गोल्ड) बनाम ए सी सी(लायन) के बीच खेला जाना था,लेकिन आर एन सी सी (गोल्ड) के नहीं आने के कारण ए सी सी (लायन) को वॉकओवर दिया गया।

आज के मैच में निर्णायक की भूमिका में करण और मोनू प्रसाद थे, जबकि स्कोरर विकल्प झा थे। इस अवसर पर पीडीसीए के सचिव जयंत कुमार गौतम, मोहम्मद आसिम, सरजील असर,अभिषेक ठाकुर, पप्पू कुमार, शहनवाज और मिडिया प्रभारी मनीष कुमार सिन्हा सहित कई खेलप्रेमी मौजूद थे।

Related Articles

error: Content is protected !!