Home Bihar मधुबनी जिला लीग: एकतरफा मुकाबले में टाउन क्रिकेट क्लब “ब्लू”, मधुबनी 10 विकेट से जीता।

मधुबनी जिला लीग: एकतरफा मुकाबले में टाउन क्रिकेट क्लब “ब्लू”, मधुबनी 10 विकेट से जीता।

by Khelbihar.com

मधुबनी 27 जनवरी: मधुबनी जिला क्रिकेट संघ के “A” डिवीज़न लीग मकसूदां और उच्च विद्यालय मैदान, पंडौल के मैदान पर चल रहा है। मकसूदां के मैदान पर जहां आज़ाद क्रिकेट क्लब, फुलपरास बनाम यासीन सपोर्टिंग क्लब, बिस्फी के बीच मैच था वहीँ उच्च विद्यालय पंडौल के मैदान पर सद्भावना क्रिकेट क्लब, सागरपुर बनाम टाउन क्रिकेट क्लब “ब्लू”, मधुबनी के बीच मैच था।

मैच देर से शुरू किया गया। निर्णायक द्वारा निर्धारित किये गए 30 ओवर के मैच में उच्च विद्यालय मैदान पर सद्भावना क्रिकेट क्लब, सागरपुर ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने का फैसला लिया। पहले बल्लेबाजी करते हुए सद्भावना क्रिकेट क्लब, सागरपुर के बल्लेबाज आयुष आनंद की घातक गेंदबाजी के सामने नतमस्तक हो गयी और 21 ओवरों में अपने 10 विकेट गंवाकर मात्र 80 रन बनाए। बल्लेबाजी में सद्भावना क्रिकेट क्लब की ओर से साकेत चौधरी ने 14 रन, शुभम मिश्रा ने 31 रन और मनीष यादव ने 10 रनो की पारी खेली। वहीं गेंदबाजी में टाउन क्रिकेट क्लब “ब्लू”, मधुबनी के गेंदबाज आयुष आनंद ने 17 रन देकर 6 विकेट, नेहाल ठाकुर ने 15 रन देकर 3 विकेट और आदित्य राज ने 32 रन देकर 1 विकेट लिए।

जवाब में बल्लेबाजी करने उतरी टाउन क्रिकेट क्लब “ब्लू”, मधुबनी ने 8.5 ओवर में बिना विकेट खोये 81 रन बना लिए। बल्लेबाजी में मयंक कुमार ने नाबाद 47 रन और केशव कुमार ने नाबाद 18 रन बनाए। गेंदबाजी मे किसी भी गेंदबाज को सफलता प्राप्त नहीं हुआ। इस तरह टाउन क्रिकेट क्लब “ब्लू”, मधुबनी ने 10 विकेटों से मैच को जीत लिया। यहां पे निर्णायक की भूमिका में अनुराग कुमार और रविन्द्र कुमार सिंह थे।

मकसूदां के मैदान पर आज़ाद क्रिकेट क्लब, फुलपरास ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने का फैसला लिया। पहले बल्लेबाजी करते हुए आज़ाद क्रिकेट क्लब ने निर्धारित 35 ओवर के मैच में 35 ओवर खेलते हुए 9 विकेट गंवाकर 247 रन बनाए। कैलाश यादव ने बेहतरीन 92 रन, दुलार चंद ने 51 रन, मृणाल राज ने 27, राजा कुमार ने 17 रन और श्यामानंद ने 13 रनो का योगदान दिया। वहीं गेंदबाजी में यासीन स्पोर्टिंग क्रिकेट क्लब, बिस्फी के गेंदबाज धर्मेंद्र ने 49 रन देकर 4 विकेट, मो मोफिल ने 45 रन 2 विकेट तथा सत्यम झा, हसन राजा और पंकज ने एक एक विकेट लिए।

जवाब में बल्लेबाजी करने उतरी यासीन स्पोर्टिंग क्लब, बिस्फी की टीम 24.2 ओवर में 120 रनो पर ढेर हो गयी। बल्लेबाजी में यासीन स्पोर्टिंग क्लब की ओर से मो मोफिल ने 57 रन और सत्यम झा ने 28 रन का योगदान दिया। वही गेंदबाजी में आज़ाद क्रिकेट क्लब, फुलपरास की ओर से गेंदबाज में चंदन कुमार ने गेंदबाजी करते हुए 28 रन देकर 3 विकेट लिए, सुभेन्दु प्रभाकर ने 29 रन देकर 3 विकेट और राम बालक, दीपक एवं अभिनव राज को एक एक विकेट मिला। इस तरह आज़ाद क्रिकेट क्लब, फुलपरास ने 127 रन के विशाल अंतर से मैच को जीत लिया। यहां पर निर्णायक की भूमिका मे बेचन चौपाल और प्रफुल्ल कुमार कर्ण थे।

कल उच्च विद्यालय मैदान पर टाउन क्रिकेट क्लब, मधुबनी और फ़्रेंड्स क्रिकेट क्लब, उमगांव के बीच तथा मकसूदां मैदान पर नारायनपट्टी क्रिकेट क्लब, नारायनपट्टी और डायमंड क्रिकेट क्लब, पंडौल के बीच होगा। सभी मैचों के लाइव स्कोरिंग मधुबनीडीसीए डॉट कॉम पे जा के रोज देखा जा सकता है।

Related Articles

error: Content is protected !!