Home Bihar विक्रांत के अर्दशातक से मटिहानी सीसी बेगूसराय सीनियर डिवीजन जिला क्रिकेट लीग के सेमीफाइनल में।

विक्रांत के अर्दशातक से मटिहानी सीसी बेगूसराय सीनियर डिवीजन जिला क्रिकेट लीग के सेमीफाइनल में।

by Khelbihar.com
  • मटिहानी बेगूसराय सीनियर डिवीजन जिला क्रिकेट लीग के सेमीफाइनल में पहुंचा
  • मटिहानी के विक्रांत ने शानदार अर्धशतक लगाते हुए 52 रनों की पारी खेली

बेगूसराय 27 जनवरी: बेगूसराय जिला क्रिकेट लीग के दूसरे क्वार्टर फाइनल मुकाबले में मटिहानी क्रिकेट क्लब ने श्री कृष्ण सिंह क्रिकेट क्लब को 8 विकेट से हराया।
बेगूसराय जिला क्रिकेट लीग के अंतर्गत मटिहानी मैदान में खेले जा रहे दूसरे क्वार्टर फाइनल के मुकाबले में मटिहानी ने शानदार 8 विकेट से जीत दर्ज कर सेमीफाइनल में अपना स्थान पक्का किया ।।

टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने उतरी श्रीकृष्ण सिंह टीम क्रिकेट क्लब 113 रनों पर सिमट गई कृष्ण सिंह क्रिकेट क्लब की ओर से सबसे ज्यादा रन रोहन ने 45 रनों की नाबाद पारी खेली उन्हें दूसरे छोर पर किसी भी बल्लेबाज का साथ नहीं मिलने के कारण पूरी टीम 113 पर सिमट गई मटिहानी की ओर से अभिनव ने 3 विकेट वहीं भारत ने दो विकेट झटके ।।

दूसरी पारी में बल्लेबाजी करने उतरी मटिहानी की टीम 19.3 ओवर में 2 विकेट खोकर शानदार जीत दर्ज किया मटिहानी की ओर से विक्रांत ने 56 गेंद में 52 रनों की शानदार पारी खेलते हुए टीम को जीत दिलाया शानदार खेल के प्रदर्शन के लिए विक्रांत को मैन ऑफ द मैच का पुरस्कार मैच अंपायर विवेक कुमार व दीपक कुमार के द्वारा दिया गया इस मौके पर तरुण कुमार पीयूष कुमार लाजो आदि लोग मौजूद थे।

बेगूसराय जिला क्रिकेट संघ के संयुक्त सचिव मृत्युंजय कुमार वीरेश ने बताया कि बेगूसराय सीनियर डिवीजन जिला क्रिकेट लीग का अंतिम क्वार्टर फाइनल मैच बेगूसराय ग्रामीण क्रिकेट क्लब और बछवारा के बीच खेला जाएगा

Related Articles

error: Content is protected !!