Home Bihar cricket association News, मुज़फ़्फ़रपुर जिला क्रिकेट संघ के चुनाव को अविलम्ब रोके अध्यक्ष-उत्पल रंजन

मुज़फ़्फ़रपुर जिला क्रिकेट संघ के चुनाव को अविलम्ब रोके अध्यक्ष-उत्पल रंजन

by Khelbihar.com

Khelbihar.com

Muzaffarpur: मुज़फ़्फ़रपुर जिला क्रिकेट संघ का विवाद अभी भी हल नही हुआ है क्योंकि बीते कल शुक्रवार को मुज़फ़्फ़रपुर जिला क्रिकेट संघ (रवि किरण गुट) का चुनाव को लेकर निर्वाचन अधिकारी ने 5 उमीदवार को चुनाव के लिए वैध पाया गया।

इस बीच मुज़फ़्फ़रपुर जिला क्रिकेट संघ (उत्पल रंजन गुट) के अध्यक्ष उत्पल रंजन ने बिहार क्रिकेट संघ को ईमेल कर चुनाव को अविलम्ब रोक लगाने की आग्रह किया है।

उत्पल रंजन ने लिखा:- महाशय,ज्ञात है कि मुज़फ़्फ़रपुर जिला क्रिकेट संघ का मामला लोकपाल न्यायालय में है तो किस के आदेश से यहॉं की पूर्व और समानांतर समिति(रवि किरण गुट) क्रिकेट संघ का चुनाव करवा रहे हैं? ये सम्पूर्ण रूप से असंवैधानिक है।

बिहार क्रिकेट संघ के पत्र जो दिनांक
17/10/18 को जिला संघ को चुनाव कराने के लिए निकाला गया था और उसी के आधार पर जिला में लोढ़ा समिति के नियम के साथ,लोकतांत्रिक तरीके से चुनाव दिनाक 11/12/18 को कराया जा चुका है,जिसको बीसीए की तत्कालीन सीओएम और एजीएम ने सही साबित कर प्रमाण पत्र दिया था

फिर बाद में मुज़फ़्फ़रपुर के एक पुरानी और मृतप्राय समिति के अध्यक्ष श्री पंकज कुमार द्वारा चुनी हुई समिति को माननीय लोकपाल महोदय पास शिकायत की और उसके बाद से लगातार इस पर चर्चा चल रही है लेकिन अभी तक लोकपाल के द्वारा इस पर कोई निर्णय नही लिया गया।

तो किस आधार पर अब मुज़फ़्फ़रपुर में कोई भी चुनाव करा सकती है जबकि मामला लोकपाल न्यायालय में है,कहीं इसमे किसी बीसीए पदाधिकारी संलिप्तता तो नही है?ऐसे असंवैधानिक कार्यों से जिला केखिलाड़ी,उसके अभिभावक और क्लब/एकेडमी दिग्भ्रमित हो रहें हैं।

अतः श्रीमान अध्यक्ष और सचिव महोदय से आग्रह है कि इस चुनाव पर अविलम्ब रोक लगाया जाए।आपका विश्वासी उत्पल रंजन
अध्यक्ष मुज़फ़्फ़रपुर जिला क्रिकेट संघ।

Related Articles

error: Content is protected !!