Home Bihar पूर्णिया जिला क्रिकेट लीग में हरिओम स्पोर्ट्स टी सी सी विजयी

पूर्णिया जिला क्रिकेट लीग में हरिओम स्पोर्ट्स टी सी सी विजयी

by Khelbihar.com

पूर्णिया : स्थानीय डीएसए मैदान पर चल रहे 43 वा पूर्णिया जिला क्रिकेट लीग के जुनियर डिवीजन का दुसरा मैच आज हरिओम स्पोर्ट्स टी सी सी बनाम एम एम एस सी सी(ब्लू) के बीच खेला गया।

टॉस जीतकर हरिओम स्पोर्ट्स टी सी सी ने पहले बल्लेबाजी करने का निर्णय लिया।30 ओवर के मैच में हरिओम स्पोर्ट्स टी सी सी ने 28.3 ओवर में सभी विकेट खोकर 146 रन बनाए। हरिओम स्पोर्ट्स टी सी सी की तरफ से वेदान्त वत्स ने 43 गेंद खेलकर 10 चौके की मदद से 55 रन और शिवम ने 36 गेंद खेलकर 2 चौके की मदद से 34 रन बनाया जबकि एम एम एस सी सी(ब्लू) की तरफ से आदित्य ने 6 ओवर में 22 रन देकर 3 विकेट और स्वयम सिंह ने 5 ओवर में 2 मेडन के साथ 18 रन देकर 2 विकेट झटके।

एम एम एस सी सी(ब्लू) की टीम 147 रन के लक्ष्य का पीछा करने उतरी प्रवीण सिंह की घातक गेंदबाजी के आगे 120 रन पर ही सिमट गई और हरिओम स्पोर्ट्स टी सी सी ने यह मैच 26 रन के अंतर से जीत लिया। एम एम एस सी सी(ब्लू) की तरफ से सैंडी ने 29 गेंद खेलकर 3 चौके 2 छक्के की मदद से 27 रन और नयन सिन्हा ने 20 गेंद खेलकर 1 चौके 1 छक्के की मदद से 16 रन बनाए जबकि हरिओम स्पोर्ट्स टी सी सी की तरफ से प्रवीण सिंह ने 5 ओवर में 1 मेडन के साथ 14 रन देकर 4 विकेट, वी गौरव ने 6 ओवर में 30 रन देकर 3 विकेट और शिवम ने 4.1 ओवर में 1 मेडन के साथ 23 रन देकर 3 विकेट झटका।

प्रवीण सिंह को शानदार गैंदबाज़ी के लिए प्लेयर ऑफ द मैच चुना गया।आज के मैच में निर्णायक की भूमिका में शिवाशिष चक्रवर्ती और काजल पोद्दार थे जबकि स्कोरर विकल्प झा थे।

इस मौके पर पी डी सी ए के अध्यक्ष मो शमी अहमद,सचिव जयंत कुमार”गौतम”, पुर्व अध्यक्ष स्वाति वैश्यंत्री, पुर्व सचिव हरिओम झा,लीग कमिटी के शशांक शेखर”गुड्डू”, मो असीम,शरजील असर,अब्बू आलम,शिव शंकर चटर्जी,मंजर मोहसिन, उमेश कुमार सिंह”पुट्टू”,मो इरशाद, अभिषेक ठाकुर,दिग्विजय सिंह, अवीनिश,मंटू दा और मिडिया प्रभारी मनीष कुमार सिन्हा सहित कई पदाधिकारी,वरिष्ठ खिलाड़ी और सैंकड़ों खेलप्रेमी उपस्थित थे।

Related Articles

error: Content is protected !!