Home Bihar कैमूर चैम्पियंस ट्राफी : प्रिंस के अर्द्धशतक से हीरोज ने विनर को 18रनों से पराजित किया

कैमूर चैम्पियंस ट्राफी : प्रिंस के अर्द्धशतक से हीरोज ने विनर को 18रनों से पराजित किया

by Khelbihar.com

खेलबिहार न्यूज़

कैमूर 29 दिसंबर : कैमूर चैंपियंस ट्रॉफी टी 20 के चौथे क्वार्टर फाइनल मैच में आज का मैच हीरोज क्रिकेट क्लब और विनर क्रिकेट क्लब मोहनियां के बीच स्थानीय जगजीवन स्टेडियम में खेला गया।

टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने उतरी हीरोज की टीम ने निर्धारित 20 ओवर के इस मैच में हीरोज ने 146 रनों पर सभी विकेट गंवा बैठे। हीरोज के तरफ से बल्लेबाजी में शानदार पारी खेलते हुए प्रिंस कुमार सिंह ने अर्धशतक (52रन) जड़ा और उनका साथ देते हुए रजत ने 34 रनों की पारी खेली।विनर की ओर से गेंदबाजी में दिलीप कुमार ने 4 विकेट झटके।

जवाबी पारी में लक्ष्य का पीछा करने उतरी विनर की टीम 20 ओवरों में 8 विकेट खो कर 128 रन ही बना पाई।विनर की ओर से बल्लेबाजी मे अंशुल ने 39 रन तथा दिलीप ने 23 रन बनाया । हीरोज की तरफ से गेंदबाजी में गौरव,भावेश तथा परवेज को 2-2 विकेट मिले।

मैन ऑफ द मैच हीरोज के बल्लेबाज प्रिंस कुमार सिंह को उनके शानदार अर्धशतक के लिए बीसीए टूर्नामेंट कमेटी के संयोजक अजय कुमार सिंह द्वारा दिया गया।मैच में अंपायरिंग दिलीप पटेल तथा विकाश पटेल एवं कॉमेंटेटर संजय प्रेमी थे वहीं ऑनलाइन स्कोरर सोनल कुमार और ऑफलाइन स्कोरर सौरव रहे।

Related Articles

error: Content is protected !!