Home Bihar बेगूसराय डेयरडेविल्स के कुमार श्रेय ने बीपीएल में लगाया लगातार दूसरा शतक, टीम 71 रनों से जीता

बेगूसराय डेयरडेविल्स के कुमार श्रेय ने बीपीएल में लगाया लगातार दूसरा शतक, टीम 71 रनों से जीता

by Khelbihar.com

बेगूसराय : जिला क्रिकेट संघ तदर्थ कमिटी के द्वारा बेगूसराय के गांधी स्टेडियम में आयोजित बेगूसराय प्रीमियर लीग के तीसरा लीग मैच बेगूसराय डेयरडेविल्स और तेघरा टाइगर्स के बीच खेला गया बेगूसराय डेयरडेविल्स के कप्तान राजेश ने टास जीता और पहले बल्लेबाजी करने का फैसला किया।

और पहले बल्लेबाजी करते हैं निर्धारित 20 ओवर में 8 विकेट होकर 204 रन बनाए बेगूसराय डेयरडेविल्स की ओर से कुमार श्रेय ने शानदार बीपीएल में लगातार दूसरा शतक लगाया कुल 100 रन बनाया और वही श्लोक कुमार ने 56 रन बनाए। तेघरा टाइगर्स की ओर से अमित कुमार ने 3 विकेट प्राप्त किया और बंटी ने 2 विकेट प्राप्त किया।

जवाब में उत्तरी तेघरा टाइगर्स की टीम 20 ओवर में 9 विकेट होकर कल 133 रन बना पाई तेघरा टाइगर्स की ओर से अमित ने 52 रन बनाए और रजनीश ने नवाद 22 रन बनाए बेगूसराय डेयरडेविल्स की ओर से श्लोक ने 2 विकेट प्राप्त किया और ऋषि मेहता ने 2 विकेट प्राप्त किया इसके उपरांत बेगूसराय डेयरडेविल्स ने तेघरा टाइगर को 71 रनों से पराजित किया।

इस अवसर पर बेगूसराय डेयरडेविल्स के कुमार श्रेय को मैन ऑफ द मैच का पुरस्कार बेगूसराय जिला क्रिकेट संघ तदर्थ कमेटी के अध्यक्ष मृत्युंजय कुमार वीरेश वरिष्ठ क्रिकेटर विवेक कुमार बीपीएल के मुख्य संरक्षक निरंजन कुमार सिंह बीपीएल के संयोजक निराला कुमार ने संयुक्त रूप से प्रदान किया बीपीएल के संयोजक निराला कुमार ने बताया कि कल का मुकाबला बेगूसराय चैलेंजर्स और तेघरा टाइगर्स के बीच खेला जाएगा।

Related Articles

error: Content is protected !!