Home बिहार क्रिकेट फेसबुक पर पटना जिला क्रिकेट संघ की हो रही निंदा,देखे लोगो ने प्राणवीर को क्या कहा,

फेसबुक पर पटना जिला क्रिकेट संघ की हो रही निंदा,देखे लोगो ने प्राणवीर को क्या कहा,

by Khelbihar.com

Khelbihar.com

पटना।। पटना जिला क्रिकेट संघ की फेसबुक सोसल मीडिया पर हो रही है जमकर निंदा,एक यूजर ने तो यहां तक लिखा कि कौन है यह प्राणवीर जिसे लोग या बिहार के क्रिकेट ख़िलाडी अच्छे से जानते तक नही है वह अरुण कुमार सिंह जैसे क्रिकेट प्रेमी को कैसे निकाषित कर दिया है क्या पहचान है उसकी बिहार क्रिकेट में,आजतक उसके बारे में कभी नही सुना क्रिकेट में?

आपको बता दे कि जबसे खेलबिहार न्यूज़ ने फेसबुक यह खबर शेयर की है तबसे यह सब कॉमेंट फेसबुक पर जमकर चल रही है क्योंकि पटना जिला क्रिकेट संघ ने कार्यकारी सचिव अरुण कुमार सिंह को 5 साल के लिए संघ से निकाल दिया है,यह खबर कल खुद पटना जिला क्रिकेट संघ के अध्यक्ष ने जारी किया था।।

कौन है अरुण कुमार सिंह?

अरुण कुमार सिंह बिहार क्रिकेट की एक जाने माने हस्तियों में है ,बिहार में जब क्रिकेट झारखंड से छिन गया था तो अरुण कुमार सिंह ही है जो बिहार के क्रिकेटरों की उम्मीद बनाये रखे थे,

बिहार क्रिकेट में अरुण कुमार सिंह के योगदान को बया नही किया जा सकता, बिहार के ऐसे कोई भी जिला नही है जहाँ अरुण सिंह को ख़िलाडी या वहां के लोग नही पहचानते हो।।
वह पटना जिला क्रिकेट संघ के संयुक्त सचिव है, जिन्हें शनिवार को निलंबित कीया गया।।

किसने क्या लिखा पटना संघ के फैसले पर।

बिहार के अंपायर विनय झा ने अपने फेसबुक वॉल पर लिखा है कि कायराना हरकत किया है पटना जिला क्रिकेट संघ ने। शेम, शेम। जिस शख्स ने(श्री अरूण कुमार सिंह) बिहार क्रिकेट को जिन्दा रखने का काम किया ताउम्र, उन्हें पटना जिला क्रिकेट संघ ने 5 वर्षा के लिए सस्पेंड कर दिया है । पटना क्रिकेट संघ के अध्यक्ष के द्वारा।

पवन राजपुत लिखते हैं कि प्राणवीर खुद अवैध रूप से हैं। इनका कंधा कोई और इस्तेमाल कर रहा है, इनमें इतनी हिम्मत नहीं हैं

एक यूजर राज कुमार ने लिखा है कि प्राणवीर का अंत बहुत ही शीघ्र होने वाला है जैसे दीपक बुझने के पहले थोड़ा तेज जलता है वैसे ही प्राण् वीर का स्थिति है रविशंकर सिंह का मोहरा है प्राणवीर।

नीरज राठौर ने लिखा है कि सबसे पहले तो पटना जिला क्रिकेट संघ के असैवंधानिक/स्वघोषित अध्यक्ष द्वारा यह प्रेस रिलीज ही अवैधानिक और अस्वीकार है। कुत्ता भौके हजार, हाथी चले बाजार।

एक यूजर ने तो यहां तक लिखा कि कौन है यह प्राणवीर जिसे लोग या बिहार के क्रिकेट ख़िलाडी अच्छे से जानते तक नही है वह अरुण कुमार सिंह जैसे क्रिकेट प्रेमी को कैसे निकाषित कर दिया है क्या पहचान है उसकी बिहार क्रिकेट में,आजतक उसके बारे में कभी नही सुना क्रिकेट में?

मनोज पांडेय ने लिखा है शेम, शेम प्राणवीर
अजय कुमार सिंह ने लिखा है कि जिस शख्स ने अपनी जिंदगी खपा दी क्रिकेट में उसके साथ ये शर्मनाक हरकत है।

आसिफ खान ने लिखा है कि अब अच्छे लोग क्रिकेट चला कहां रहे हैं है। वही लोग चला रहे हैं जिनको अपने स्वार्थ से मतलव हो ना कि खिलाड़ियों के फ्यूचर से
अभिषेक कुमार ने लिखा है कि अरुण सर उनलोगों में से हैं जिन्होें क्रिकेट को जिंदा रखा है पटना में।

धनंजय सिंह ने लिखा है कि प्राणवीर पेपर पर प्रेसिडेंट बने हुए हैं और वे भी खत्म हो जायेंगे। उन्होंने यह भी लिखा है कि अब कितने बचे हैं। इस पर राजवीर राजपूत ने कमेंट किया है सरदार तीन।
विश्वजीत सिंह ने लिखा है रविशंकर सिंह का मोहरा।

Related Articles

error: Content is protected !!