Home Bihar बक्सर जिला(दुर्गा प्रसाद गुट) लीग:न्यू बक्सर क्रिकेट क्लब की शानदार जीत

बक्सर जिला(दुर्गा प्रसाद गुट) लीग:न्यू बक्सर क्रिकेट क्लब की शानदार जीत

by Khelbihar.com

बक्सर 23 फरवरी: बक्सर जिला क्रिकेट संघ के तत्वाधान में संचालित जिला क्रिकेट लीग के सीनियर डिवीजन में आज खेले गए मैच में न्यू बक्सर क्रिकेट क्लब ने सम्राट अशोक क्रिकेट क्लब दलसागर को एक तरफा मैच 206 रनों के विशाल अंतर से पराजित कर शानदार आगाज किया।

टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करते हुए न्यू बी सी सी के बल्लेबाजों ने रनों की बरसात कर दी। और निर्धारित 30 ओवर में अपने सभी विकेट खोकर 263 रनों का पहाड़ सा स्कोर खड़ा कर दिया।जिसमें पंकज वर्मा ने सर्वाधिक 61 रन जिसमें (8×4,3×6) , अभिषेक राय ने 45, नितिन राय ने 39,अनिकेत पाठक ने 33,अनुराग पाठक 11, राजेश यादव तथा आशीष ने 10,10 रनों का योगदान किया। अतिरिक्त के रूप में 46 रन बने। सम्राट अशोक क्रिकेट क्लब की तरफ से अभिषेक ने चार, सुनील तथा संदीप ने दो-दो जबकि प्रीतम ने 1 विकेट प्राप्त किया।

इस बड़े स्कोर का पीछा करने उतरी सम्राट अशोक क्रिकेट क्लब दलसागर की पूरी टीम रनों के दबाव में बिखर गई और 17.4 ओवर में मात्र 57 रन ही बना पाई केवल पुरुषोत्तम कुमार ने नाबाद 12 रन तथा प्रीतम यादव ने 10 और कोई बल्लेबाज दहाई का आंकड़ा पार कर सका। चार बल्लेबाज खाता भी नहीं खोल सके। अतिरिक्त के रूप में 18 रन बने। न्यू बीसीसी की तरफ से अभिषेक कुमार तथा अमरकांत ने तीन-तीन ,अनुराग ने दो ,जबकि मनीष ने एक विकेट प्राप्त किया। इस प्रकार अपने पहले मैच में न्यू बक्सर क्रिकेट क्लब बक्सर ने शानदार जीत दर्ज की।

आज के अंपायर कौशल राय तथा आफताब आलम थे। जबकि स्कोरर के रूप में जावेद अली मौजूद थे। मैच के दौरान संघ के पदाधिकारियों के अलावे कई क्लबों के खिलाड़ी एवं दर्शक मौजूद थे ।कल का मैच इलेवन स्टार क्रिकेट क्लब बक्सर तथा रतन देव क्रिकेट क्लब तिवारीपुर के बीच खेला जाएगा।

Related Articles

error: Content is protected !!