Home Bihar बिहार क्रिकेट में कन्वेनर सुनील दत्त मिश्रा कि खोज शुरू,आख़िर कौन है ये मिश्रा जी?

बिहार क्रिकेट में कन्वेनर सुनील दत्त मिश्रा कि खोज शुरू,आख़िर कौन है ये मिश्रा जी?

by Khelbihar.com

खेलबिहार न्यूज

पटना 25 जून: बिहार क्रिकेट जगत में एक ख़बर से बवाल मचा हुआ है । बिहार क्रिकेट एसोसिएशन के अध्यक्ष राकेश कुमार तिवरी ने आज बिहार क्रिकेट संघ के इन्फ्रास्ट्रक्चर कमिटी की लिस्ट जारी की है।

दरसल इस लिस्ट में कन्वेनर के नाम को लेकर होड़ मचा है आखिर कौन है ये सुनील दत्त मिश्रा।। जी हां इसी नाम को लेकर क्रिकेट जगत में खलबली है और इस सुनील दत्त मिश्रा कि खोज शुरू हो गई है।।लोग जानना चाह रहे है क्या योगदान रहा है इनका बिहार क्रिकेट के लिए कैसे पद दे दिया गया बीसीए में।।

इन्फ्रास्ट्रक्चर कमिटी की लिस्ट इस लिंक पर क्लिक कर पढ़े:-

क्रिकेट के जानकार कहते है कि कल एसजीएम होना है और आज शाम एक नई कमिटी के नामो कि घोषणा की है मतलब बीसीए ने जरूर कोई चाल चली है।क्रिकेट के जानकरों ने कहा है कि हम बिहार क्रिकेट को इतने दिनों से जानते है लेकिन पाटलिपुत्र के इस सुनील दत्त मिश्रा के बारे में न कभी सुना है नही कभी देखे है।।

ओहि खेलबिहार ने बिहार क्रिकेट के जाने माने व्यक्ति व बिहार व पटना जिला क्रिकेट को वर्षो से जानने वाले पटना जिला क्रिकेट संघ के संयुक्त सचिव अरुण कुमार सिंह से बात की तथा इसकी जानकारी मांगी।लेकिन अरुण सिंह ने भी कहा है कि मैने अपने इतने दिनों में आज तक इस व्यक्ति के बारे ने नही सुना न ही देखा है , क्या योगदान रहा है बिहार क्रिकेट व पटना क्रिकेट के लिए ये भी नही जानता ।।

अब ऐसे में तो सवाल उठना लाजमी है क्योंकि जब ऐसे व्यक्ति जो बिहार क्रिकेट को लंबे समय से जानता हो वह भी श्री सुनील दत्त मिश्रा को नही जानता हो तो आम लोग को कैसे पता होगा।। खेलबिहार. कॉम बीसीए से जानना चाहता है की इसके बारे जानकारी दे और जो बिहार क्रिकेट में सवाल उठ रहे है उसे साफ करें।।

Related Articles

error: Content is protected !!