Home Bihar cricket association News, आनंद कुमार को इन्फ्रास्ट्रक्चर कमिटी के चेयरमैन बनाने पर बीसीए अध्यक्ष पर उठने लगे सवाल?

आनंद कुमार को इन्फ्रास्ट्रक्चर कमिटी के चेयरमैन बनाने पर बीसीए अध्यक्ष पर उठने लगे सवाल?

by Khelbihar.com

खेलबिहार न्यूज़

पटना 25 जून: बिहार क्रिकेट एसोसिएशन के अध्यक्ष राकेश तिवारी के काम को लेकर बिहार क्रिकेट जुड़े लोगों ने सवाल उठाने शुरू कर दिए है वह भी आज जो इन्फ्रास्ट्रक्चर कमिटी बनाई गई है इसको लेकर सवाल उठाए जा रहे है।।

बिहार क्रिकेट संघ के अध्यक्ष ने जबसे इन्फ्रास्ट्रक्चर कमिटी के सदस्यों के लिस्ट जारी की गई तबसे बिहार क्रिकेट में बवाल मचा है क्योंकि कल बैठक होने वाला है तथा आज एक एक नई कमिटी बना दिया जाना किसी को कुछ समझ नही आ रहा है।

सूत्रों ने बताया है कि इंफ्रास्ट्रक्चर कमिटी के चेयरमैन बनाए गए आनंद कुमार को लेकर सवाल उठ राह है ,सूत्र बताते है कि आनंद कुमार पिछले बीसीए कमिटी के कोषाध्यक्ष रह चुके है और तो और उन्होंने अपना 6 साल से किसी न किसी पद पर रहे है जिससे लोढ़ा कमिटी के अनुसार 6 साल के बाद कोई भी पदाधिकारी किसी पद पर नही रह सकता है।।

सूत्र ने बताया है कि लोगो का कहना है कि जब आनंद कुमार का कार्यकाल पूरा हो चुका है तो किस सोच से अध्यक्ष ने इंफ्रास्ट्रक्चर कमिटी के अध्यक्ष नियुक्त कर दिया है ,क्या अध्यक्ष लोढ़ा कमिटी व कोर्ट द्वारा दिए आदेशों के बारे में नही पता है या किसी ने बताया ही नही।।

सूत्र ने बताया है कि कुछ लोगो का तो कहना है बीसीए अध्यक्ष के गुट गुप्त मीटिंग से घबरा गए है और जो इनके खिलाफ थे उसे पद देकर अपने मे शामिल कर रहे है।

सूत्रों के अनुसार क्रिकेट के जानकार कह रहे है कि हालांकि इससे पहले भी अध्यक्ष के काम काज को लेकर सवाल उठते रहे है और ख़बर छपती रही है लेकिन लोढ़ा कमिटी के उल्लंघन की जो ख़बर है इससे साफ है की कही न कही जानकरी की कमी दिख रही है।।

Related Articles

error: Content is protected !!