Home Bihar डिज़ायर क्रिकेट लीग: मोहम्मद इसराफिल के अर्द्धशतक और पीटर मरांडी के पंच से डिज़ायर राइडर्स टीम विजयी

डिज़ायर क्रिकेट लीग: मोहम्मद इसराफिल के अर्द्धशतक और पीटर मरांडी के पंच से डिज़ायर राइडर्स टीम विजयी

by Khelbihar.com

खेलबिहार न्यूज़

पूर्णिया 29 दिसंबर: ग्रीन वैली क्रिकेट ग्राउंड पर आयोजित डिज़ायर क्रिकेट लीग में आज का मैच डिज़ायर लायन और डिज़ायर राइडर्स के बीच खेला गया । टॉस डिज़ायर लायन के कप्तान ने जीता और पहले बल्लेबाजी करने का निर्णय लिया.

पहले बल्लेबाजी करते हुए डिज़ायर लायन ने 40 ओवर में 10 विकेट के नुकसान पर 172 रन बनाया जिसमे मोहम्मद इसराफिल ने शानदार बल्लेबाजी करते हुए 81 रनों का महत्वपूर्ण योगदान दिया वही डिज़ायर राइडर्स की ओर से गेंदबाजी करते हुए चेतन ने 3,आर्यन ने 3 और नसीम ने 3 विकेट लिया।

173 रनों का पीछा करते हुए डिज़ायर राइडर्स ने 26 ओवर में 10 विकेट के नुकसान पर 149 रन ही बना पाई और यह मैच 23 रनों से गवा दिया . डिज़ायर राइडर्स के गेंदबाज पीटर मरांडी ने शानदार गेंदबाजी करते हुए महत्वपूर्ण 5 विकेट हासिल किया और गौरभ ने 3 विकेट लेकर अपनी टीम को जीत दिलाई।

आज के मुख्य अतिथि के रूप में श्री बीरेंद्र सिंह,निखलेश सिंह और शुसम कुंडु के हाथों आज का मैन ऑफ द मैच पीटर मरांडी को दिया गया। आज मुख्य निर्णायक की भूमिका में बिहार क्रिकेट संघ के पैनल अम्पायर श्री नैय्यर अली और नीतीश थे स्कोकर प्रीतम कुमार , ऑर्नाजिंग कमिटि के सदस्य श्री विनय चौरसिया, निशांत सहाय ,इरशाद आलम मजूद थे।

Related Articles

error: Content is protected !!