Home Bihar बीसीए सुपर लीग में रेस्ट ऑफ मगध ज़ोन तथा गया मजबूत जबकि कटिहार और रेस्ट ऑफ शहाबाद के बीच संघर्ष

बीसीए सुपर लीग में रेस्ट ऑफ मगध ज़ोन तथा गया मजबूत जबकि कटिहार और रेस्ट ऑफ शहाबाद के बीच संघर्ष

by Khelbihar.com

पटना। स्थानीय मोइनुल हक स्टेडियम में शुक्रवार से शुरू बेगूसराय के खिलाफ मुकाबले में टॉस बेगूसराय ने जीता और पहले क्षेत्ररक्षण करने का फैसला किया। रेस्ट ऑफ मगध जोन ने टॉस हार कर पहले बैटिंग करते हुए कुमार श्रेय के 130 और दिशांत मिश्रा के 59 रन की मदद से पहले दिन का खेल खत्म होने तक 90 ओवर में 9 विकेट पर 308 रन बना लिये हैं।

रेस्ट ऑफ मगध जोन की ओर से नमन गौरव ने 23, मुन्ना कुमार ने 31, दीपक कुमार ने 24, प्रमोद कुमार यादव ने 14 रन बनाये। खेल की समाप्ति के समय कुमार श्रेय 130 और शिव राज बिना खाता खोले खेल रहे हैं।बेगूसराय की ओर से मानस राज ने दो, इम्तियाज ने 3, राम विनीत, अतुल ने और रोहन ने 1-1 विकेट चटकाये।

गुलाबबाग स्थित ग्रीन वैली मैदान में रेस्ट ऑफ शाहबाद बनाम कटिहार के बीच पहले दिन का खेल हुआ।कटिहार डीसीए ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करने का निर्णय लिया और इस निर्णय को कटिहार के गेंदबाजों ने सही ठहराया। प्रथम पाली खेलने के लिए उतरी रेस्ट ऑफ शाहबाद की पूरी टीम 195 रन पर सिमट गई ।रेस्ट ऑफ शाहाबाद की तरफ से राहुल कुमार ने 47 रन, हृदयानंद सिंह ने 44 रन, वरुण राज ने 20 रन, सागर तिवारी ने 18 रन और हर्ष राज पुरु ने 17 रन का योगदान दिया।

कटिहार की तरफ से पीटर मर्डी ने तीन विकेट, प्रियांशु शेखर सिंह,  अश्वनी कुमार तथा खालिद आलम ने  दो- दो विकेट प्राप्त किया।

आज का दिन समाप्त होने तक कटिहार ने 3 विकेट खोकर 88 रन बना लिए थे। कटिहार की तरफ से मयंक पमनानी 41 रन, अंकित सिंह 12 रन और सूरज शर्मा 9 रन बनाकर पवेलियन लौट चुके हैं जबकि अभिषेक 14 रन और खालिद आलम 5 रन बनाकर खेल रहे हैं। रेस्ट ऑफ शहाबाद की ओर से संरेश, सागर और राहुल ने एक एक विकेट लिए।

बीरपुर (सुपौल) स्थित कोसी क्लब मैदान में गया बनाम रेस्ट आफ अंगिका जोन के बीच हुए मैच में गया ने टॉस जीतकर पहले रेस्ट आफ अंगिका जोन को बल्लेबाजी करने के लिए आमंत्रित किया। रेस्ट आफ अंगिका जोन की टीम 35.3 ओवर मे 119 रन पर ऑल आउट हो गई। अंगिका जोन की तरफ से संदीप ने 38 रन, रवि बिराल ने 24 रन और सैयद और अमित ने 17-17 रन का योगदान दिया।  गया की तरफ से मुकेश कुमार सिंह ने 5 विकेट तथा निककू ने 3 विकेट हासिल किया।

अंगिका जोन के पहली पारी के जवाब गया टीम ने पहले दिन की समाप्ति तक अपनी पहली पारी मे 8 विकेट के नुकसान पर 182 रन बना कर, पहली पारी के आधार पर 63 रन की बढ़त बना ली है । गया की तरफ से पहली पारी मे मंगल ने  70 रन, मोहम्मद सैफुलला ने 60 रन का योगदान किया, पुरूषोत्तम 17 रन नाबाद और कौशर 2 रन पर नाबाद है। रेस्ट आफ अंगिका की तरफ से गोविंद  ने 4  विकेट झटके।

Related Articles

error: Content is protected !!