Home Bihar S.G.F.I स्कूली क्रिकेट प्रतियोगिता के लिए लखीसराय जिले के खिलाड़ियों का ट्रायल 28 को

S.G.F.I स्कूली क्रिकेट प्रतियोगिता के लिए लखीसराय जिले के खिलाड़ियों का ट्रायल 28 को

by Khelbihar.com

लखीसराय : जिला खेल प्राधिकरण लखीसराय के द्वारा सभी विद्यालयों को सूचित किया गया है की एस.जी.एफ.आई. क्रिकेट खेल प्रतियोगिता के लिए ट्रायल के माध्यम से टीम का चयन किया जाना है जिसके लिए सभी स्कूलों के छात्र (बालक-बालिका) जिला मुख्यालय स्थित गांधी मैदान में के. बी. के. क्रिकेट एकेडमी के प्रांगण में सुबह 10:00 बजे तक अपने सभी मूल दस्तावेज एवं उनकी एक छाया प्रति के साथ चयनकर्ता दिवाकर कुमार को रिपोर्ट करेंगे।

ज्ञातव्य हो कि एस. जी. एफ. आई. क्रिकेट प्रतियोगिता के लिए अंडर -14, अंडर-17 और अंडर-19 के बच्चों का ट्राइल के द्वारा क्रिकेट टीम का चयन किया जाना है । दिनांकः- 28/03/2023 से जिला मुख्यालय गांधी मैदान में संचालित के. बी. के. क्रिकेट प्रशिक्षण केन्द्र में सुबह 10 बजे से ट्रायल प्रारंभ हो रहा है।

सभी क्रिकेट खिलाड़ियों को सम्बंधित कागजात के रूप में अपने विद्यालय लेटर हेड पर विद्यालय प्रधान के द्वारा अनुशंसा प्रमाण पत्र, अधार कार्ड, जन्म प्रमाण पत्र, दो पासपोर्ट साईज फ़ोटो साथ में लाना आवश्यक है । जो चयनित खिलाड़ी होंगे उन्हें दिनांकः- 29/03/2023 को जिला खेल कार्यालय द्वारा दिये गये फॉर्म को समुचित रूप से भरकर साथ में उपर्युक्त सभी कागजात की छाया प्रति संलग्न कर जमा करना सुनिश्चित करेंगे।अधिक जानकारी के लिए जिला खेल कार्यालय लखीसराय से संपर्क करें।

Related Articles

error: Content is protected !!