Home Bihar अपने गुरुकुल पहुंच सबा करीम ने प्रशिक्षुओं का बढ़ाया हौसला

अपने गुरुकुल पहुंच सबा करीम ने प्रशिक्षुओं का बढ़ाया हौसला

by Khelbihar.com

पटना, 16 अगस्त। राजधानी पटना के राजेंद्रनगर स्थित वाईसीसी क्रिकेट एकेडमी के मैदान पर क्रिकेट का ककहरा सीखकर अंतरराष्ट्रीय स्तर पर पहुंचने वाले सैयद सबा करीम अपने पुराने  मैदान पर पहुंचकर होनहार क्रिकेटरों से समर्पण भाव से खेलने की नसीहत दी। सबा ने अपने क्रिकेट की पहली पाठशाला वाईसीसी क्रिकेट एकेडमी को हर तरह से मजबूत बनाने में सहयोग करने का वादा किया। सबा करीम को देखने के लिए प्रशिक्षु उतावले दिखे।

भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड के पूर्व मुख्य प्रशासनिक अधिकारी रहे सबा करीम उर्फ चीकू ने अपने गुरु अधिकारी मदन मोहन प्रसाद, साथी खिलाड़ी राम कुमार, महफूज कंवर के साथ मैदान पर आये। प्रशिक्षुओं ने ताली बजाकर अभिनंदन किया। एकेडमी के वर्तमान कोच संतोष कुमार ने पुष्पगुच्छ और स्मृति चिह्न देकर पूर्व भारतीय विकेटकीपर का स्वागत किया। सबा करीम ने अपने पुराने दिनों की बातें सुनायीं। इस मौके पर सबा करीम ने इस एकेडमी के बच्चों के लिए एक पुरस्कार की घोषणा भी की। उन्होंने कहा कि इस सत्र से इस एकेडमी के बेस्ट पुरुष व महिला क्रिकेटर को सम्मानित किया जायेगा।

इस मौके पर रणजीत कुमार सिंह, रणवीर मेहता, आयुष सर, संजय कुमार मंटू, कोच राहुल जी समेत कई गणमान्य व्यक्ति मौजूद थे। समारोह का संचालन मृत्युंजय झा ने किया।

Related Articles

error: Content is protected !!