Home Bihar सैयद मुशताक अली में 59 रन पर सिमटी बिहार 9 विकेट से मध्यप्रदेश ने दी मात।

सैयद मुशताक अली में 59 रन पर सिमटी बिहार 9 विकेट से मध्यप्रदेश ने दी मात।

by Khelbihar.com

पटना 08 नवंबर:  दिल्ली में बीसीसीआई के तत्वाधान में खेले जा रहे सैयद मुश्ताक अली ट्रॉफी के एलिट डी ग्रुप के मुकाबला में आज मध्य प्रदेश में बिहार को 9 विकेट से करारी शिकस्त दी।

बीसीए मीडिया कमेटी के संयोजक कृष्णा पटेल ने विस्तृत जानकारी देते हुए बताया कि आज सुबह बिहार के कप्तान ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने का निर्णय लिया।

और मध्य प्रदेश के गेंदबाज आईपीएल क्रिकेटर अवेश खान की कातिलाना गेंदबाजी 3 ओवरों में 6 रन देकर तीन विकेट, वेंकटेश अय्यर के 4 ओवरों में 2 रन देकर 2 विकेट और कुलदीप सेन के 3 ओवरों में 15 रन देकर दो विकेट व मिहिर हिरवानी के 4 ओवरों में 15 रन देकर दो विकेट के सामने बिहार की पूरी बल्लेबाजी 18 ओवरों में महज 59 रन पर ढेर हो गई।

बिहार की ओर से बिपिन सौरभ ने 12 रन, व सकीबुल गनी ने 21 रन का योगदान दिया।जवाब में लक्ष्य का पीछा करने उतरी मध्य प्रदेश की टीम 5.4 ओवरों में 1 विकेट खोकर इस विजयी लक्ष्य को हासिल कर लिया।

जिसमें आईपीएल खिलाड़ी व मध्य प्रदेश के बल्लेबाज वेंकटेश अय्यर ने 20 गेंदों पर ताबड़तोड़ 36 रनों की नाबाद पारी खेलते हुए टीम को आसान जीत दिला दी। जबकि कुलदीप गेही ने 21 रनों का योगदान दिया।

बिहार की ओर से सूरज कश्यप ने एकमात्र सफलता हासिल की जिसने कुलदीप गेही को पगबाधा आउट कर पवेलियन का रास्ता दिखाया।कल दिनांक 9 नवंबर को बिहार की टीम अपना आखिरी लीग मुकाबला गुजरात के साथ दिल्ली में खेलने उतरेगी।

Related Articles

error: Content is protected !!