Home Bihar मुजफ्फरपुर जिला सुपर सिक्स के दूसरे मैच में क्रिकेट एकेडमी जूनियर की आसान जीत

मुजफ्फरपुर जिला सुपर सिक्स के दूसरे मैच में क्रिकेट एकेडमी जूनियर की आसान जीत

by Khelbihar.com
  • *आदित्य सिन्हा ने लगाए शानदार शतक,बनाए 118 रन।*
  • *क्रिकेट एकेडमी जूनियर के जसीम ने भी झटके 5 विकेट।*
  • *गायत्री क्रिकेट क्लब के विशाल राज ने लिए हैट्रिक विकेट,पर टीम को नही दिला पाए जीत।*

मुजफ्फरपुर : जिला क्रिकेट संघ द्वारा आयोजित जिला क्रिकेट लीग के सुपर सिक्स मुकाबले के दूसरे मैच में क्रिकेट एकेडमी जूनियर ने गायत्री क्रिकेट क्लब को 169 रनो के विशाल अंतर से हराकर पूर्ण अंक हासिल की।

आज पुलिस लाइन के खेल मैदान में क्रिकेट एकेडमी जूनियर ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करते हुए निर्धारित 35 ओवर के मैच में 9 विकेट खोकर 256 रनो का विशाल स्कोर खड़ा किया जिसमे आदित्य सिन्हा ने 98 बॉल खेलकर बीस आकर्षक चौके और एक गगनचुंबी छक्के की मदद से शानदार 118 रन बनाए वही रिजवान ने 43,आयुष राज ने 15,कुशदेव ने 22 एवम धनंजय ने 18 रनो का योग अपनी टीम के लिए दिया।गेंदबाजी में गायत्री क्रिकेट क्लब के विशाल राज ने हैट्रिक विकेट चटकाए लेकिन दूसरे छोड़ से उन्हें कोई मदद नहीं मिली,उनके अलावा आशोतोष ने 2,रंजन ने 2एवम मदनी ने 1 विकेट लेने में सफलता प्राप्त की।

जवाब में खेलने उतरी गायत्री क्रिकेट क्लब की पूरी टीम 16 ओवर में 87 रन बनाकर ऑल आउट हो गई। गायत्री क्रिकेट क्लब के तरफ से शिवम ने 23, नवीन ने 12 एवम प्रशांत ने 12 रन अपनी टीम के लिए बनाए।गेंदबाजी में क्रिकेट एकेडमी जूनियर के तरफ से जसीम ने जबरदस्त गेंदबाजी करते हुए शानदार 5 विकेट झटके वही रूपेश को 4 एवम आशुतोष को 1 विकेट लेने में सफलता मिली।आज के मैन ऑफ द मैच आदित्य सिन्हा को उनके शानदार शतक (118 रन) के लिए दिया गया है।

आज के अंपायर बिहार क्रिकेट संघ से संबद्ध अंपायर सचिन कुमार एवम अभिसेख कुमार थे वही स्कोरर की भूमिका में अभीसेख कुमार थे।जिला क्रिकेट लीग के संयोजक अरविंद कुमार ने बताया कि अब 9 तारीख को भारती क्लब बनाम क्रिकेट एकेडमी जूनियर के बीच सुपर सिक्स का तीसरा मुकाबला खेला जाएगा।

Related Articles

error: Content is protected !!