Home Bihar Turf Arena Under-17 Cricket Tournament में द जिम जीता,मगध पैंथर क्रिकेट एकेडमी क्वार्टरफाइनल में

Turf Arena Under-17 Cricket Tournament में द जिम जीता,मगध पैंथर क्रिकेट एकेडमी क्वार्टरफाइनल में

by Khelbihar.com

पटना– खुशी स्पोर्ट्स के तत्वावधान में पटना हाई स्कूल ग्राउंड पर आयोजित टर्फ एरिना अंडर-17 क्रिकेट टूर्नामेंट (Turf Arena Under-17 Cricket Tournament) में शनिवार को खेले गए मुकाबले में द जिम ने जे.डी.सी.ए को 113 रनों से हराया। वहीं आज के दूसरे मुकाबले में मगध पैंथर क्रिकेट एकेडमी ने वाई.ए.सी सिटी को 38 रनों से हराकर क्वार्टरफाइनल में प्रवेश किया।

द जिम ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करते हुए 7 विकेट के नुकसान पर 210 रन बनाए। द जिम के लिए अमित ने शानदार 96 रनों की पारी खेली। उसके अलावा रवि ने 36, आर्यन ने 27, अमन ने 17 और शशि ने 12 रनों का योगदान दिया। जे.डी.सी.ए के लिए सन्नी ने 2, दीपक ने 2, प्रशांत ने 2 विकेट चटकाए। इस लक्ष्य का पीछा करने उतरी जे.डी.सी.ए के पांच बल्लेबाज रन आउट हो गए और पूरी टीम 97 रनों पर ऑल आउट हो गई। जिसमें हर्ष ने 14, शुभम ने 27, अमीश ने 36 रन बनाए। द जिम के लिए अमित ने 1, रवि ने 3 और अमन ने 2 विकेट लेकर मुकाबले को 113 रनों से जीत लिया।

वहीं आज के दूसरे मैच में मगध पैंथर क्रिकेट एकेडमी ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करते हुए 6 विकेट पर 181 रन बनाए। जिसमें रोहित शॉ ने 49, संजीव रंजन ने 49, रंजन यादव ने 22, साकिब अहमद ने 29 रन बनाए। वाई.ए.सी के लिए गेंदबाजी करते हुए अभिजीत ने 2 और सूरज ने 1 विकेट चटकाए। इस बड़े लक्ष्य का पीछा करने उतरी वाई.ए.सी की टीम 143 रन ही बना सकी। जिसमें अभिजीत ने 52, टोनी ने 22, धीरज ने 27 और कृष्णा ने 16 रन बनाए। मगध पैंथर के लिए संजीव ने 2, संगम ने 1, आयूष ने 1 और राजा ने 1 विकेट चटकाए।

अमित को शानदार प्रदर्शन करने के लिए मैन ऑफ द मैच का पुरस्कार डी.एस.ओ ओम प्रकाश जी द्वारा दिया गया। वहीं मगध पैंथर के संजीव रंजन को मैन ऑफ द मैच का पुरस्कार जहानाबाद जिला संघ के कोच मनोज खाटेकर द्वारा दिया गया।

Related Articles

error: Content is protected !!