Home Bihar क्रिकेट एकेडमी ऑफ़ पठान के प्रशिक्षुओं से मिलने पहुचे यूसुफ पठान

क्रिकेट एकेडमी ऑफ़ पठान के प्रशिक्षुओं से मिलने पहुचे यूसुफ पठान

by Khelbihar.com

पटना । गुरुवार को खगौल के जगजीवन स्टेडियम में चलने वाली क्रिकेट एकेडमी ऑफ पठान, में कार्यक्रम मास्टर क्लास ऑफ यूसुफ पठान के तहद पूर्व अंतरराष्ट्रीय क्रिकेटर सह क्रिकेट एकेडमी ऑफ पठान के निदेशक यूसुफ पठान एवं मैनेजिंग डायरेक्टर हरमीत वासदेव एकेडमी के लोगों से मिलने पहुंचे।

जहां एकेडमी के डायरेक्टर वंदना सिंह एवं श्री रमा रंजन प्रसाद सिंह ने पुष्प गुच्छ देकर यूसुफ पठान का स्वागत किया। युसूफ पठान ने एकेडमी मे ट्रेनिंग लेने वाले प्रशिक्षुओं को खेल की बारीकियों को समझाया और महत्पूर्ण टिप्स दी। पठान सारे प्रशिक्षुओं से मिले पर विशेष कर नन्हें क्रिकेटरों को उन्होंने ज्यादा समय दिया।

उन्होंने बल्लेबाजों को अलग से टिप्स दिये। तेज गेंदबाजों और स्पिनरों को अलग से जानकारी दी। इन सबों में बहुत सारे ऐसे प्रशिक्षु जिनके तकनीक को देख कर यूसुफ पठान दंग रह गए और उन्हें शाबाशी दी। एकेडमी के बच्चे काफी उत्साहित थे उनसे मिलकर और बच्चों ने कहा कि उनकी टिप्स हमारे लिए काफी महत्वपूर्ण है।

मौके पर क्रिकेट एकेडमी सेंटर के हेड उज्ज्वल सिंह ने कहा कि यह ट्रेनिंग सेशन काफी अच्छा रहा। सारे बच्चे काफी उत्साहित थे। उन्हें यूसुफ पठान की टिप्स से काफी फायदा होगा। उन्होंने कहा कि क्रिकेट एकेडमी ऑफ पठान का पटना सेंटर आज की तारीख में बिहार के क्रिकेटरों की पहली पसंद बन चुका है।

Related Articles

error: Content is protected !!