Home Bihar cricket association News, बीसीए के मुख्य कोच, चयन समिति के चेयरमैन परF.I.R दर्ज करने के लिए सुप्रीम कोर्ट मे देंगे आवेदन-अरसद जेन

बीसीए के मुख्य कोच, चयन समिति के चेयरमैन परF.I.R दर्ज करने के लिए सुप्रीम कोर्ट मे देंगे आवेदन-अरसद जेन

by Khelbihar.com

Khelbihar.com

Patna:सीएबी से जुड़े नालंदा के सचिव मो अरसद जेन ने आज एक वयान जारी कर खेलबिहार.कॉम न्यूज़ से कहा है कि माननीय सुप्रीम कोर्ट मे बिहार क्रिकेट टीम के मुख्य कोच, चयन समिति के चेयरमैन के उपर एफआईआऱ दर्ज करने के लिए आवेदन दूँगा।

क्योकि एक सोची समझी साजिश के तहत इन भ्रष्ट लोगों ने बीसीसीआई के सुपरवाइज़री कमिटी के सदस्यो के द्वारा नेशनल सिनीयर चयनकर्ताओं के द्वारा चूनी हुई बिहार के सीनियर क्रिकेट टीम के 6 खिलाड़ियों को जयपुर मे चल रहे विजय हजारे ट्रॉफी टूर्नामेंट के बीच मे बदल कर बिहार क्रिकेट एसोसिएशन के सचिव के साजिश मे शामिल हो कर 6 नए खिलाड़ीयो को जयपुर भेज दिया था ।

सबसे आश्चर्यजनक यह रहा कि मात्र 5 दिन सचिव चुने जाने के बाद हि इन कारनामो को अंजाम दे दिया गया था ,अपने अंतिम स्टेटस रिपोर्ट मे सीओए ने इन बातों को मजबुती से सुप्रीम कोर्ट मे दिया है । आज के दिन मे जिस प्रकार सचिव अपने कार्यो से रोक लगने के बाद भी बिहार क्रिकेट एसोसियेसन के छवि को खराब कर रहे है, इसकी जितनी भी निंदा किया जाए कम है ।

इन भ्रष्ट कार्यो के पीछे सचिव का एकमात्र लक्ष्य था अपने बेटे को टीम मे जबरदस्ती घुसा देना । भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान अजहरूदीन जो हैदराबाद क्रिकेट एसोसियेसन के वर्तमान अध्यक्ष है लेकिन अपने होनहार बेटे को हैदराबाद से इस लिए नही खेलने दे रहे है कि माननीय सुप्रीम कोर्ट के आदेश के बाद यह कनफलिकट ऑफ इंनटरेसट होगा ।

Related Articles

error: Content is protected !!