Home Bihar district leagues भागलपुर सुपर लीग:-गौरव के नाबाद शतक से नवीन क्रिकेट क्लब विजयी।

भागलपुर सुपर लीग:-गौरव के नाबाद शतक से नवीन क्रिकेट क्लब विजयी।

by Khelbihar.com

Khelbihar.com

Bhaglpur:भागलपुर जिला क्रिकेट संघ के तत्वाधान में शुक्रवार को सैंडिस कंपाउंड क्रिकेट स्टेडियम में खेले जा रहे क्रिकेट सुपर लीग मैच में नवीन क्रिकेट क्लब ने छत्रपति क्रिकेट क्लब को 159 रनों से हरा दिया।

छत्रपति क्रिकेट क्लब ने पहले टॉस जीतकर क्षेत्रक्षण करने का निर्णय लिया। पहले बल्लेबाजी करने उतरी नवीन क्रिकेट क्लब ने निर्धारित 30 ओवर के मैच में 4 विकेट के नुकसान पर 193 रनों का लक्ष्य दिया। नवीन क्रिकेट क्लब की ओर से बल्लेबाजी में गौरव कुमार राज ने नाबाद 112 रनों की शानदार शतकीय पारी खेली। बिहारी ने 28 रन, अजय ने 21 रनों का योगदान दिया। छत्रपति क्रिकेट क्लब की ओर से गेंदबाजी में संदीप और दिव्यांशु ने एक-एक विकेट लिये।

वहीं लक्ष्य का पीछा करने उतरी छत्रपति क्रिकेट क्लब की टीम 10.4 ओवर में 34 रनों पर आॅल आउट हो गई। नवीन क्रिकेट क्लब की कसी हुई गेंदबाजी के आगे छत्रपति क्रिकेट क्लब के बल्लेबाज ताश के पत्तों की तरह बिखर गई। नवीन क्रिकेट क्लब की ओर से गेंदबाजी में विकास ने 5 ओवर में 23 रन देकर 4 विकेट लिये। बिहारी ने 1.4 ओवर में बिना कोई रन दिए तीन विकेट झटके। सुपर लीग का अगला मैच 22 (रविवार) को भागलपुर क्रिकेट क्लब बनाम छत्रपति क्रिकेट क्लब के बीच खेला जाएगा। अंपायर की भूमिका धर्म जय कुमार और शुभम कुमार ने निभाई। स्कोरर अंकित राज थे।

मौके पर भागलपुर जिला क्रिकेट संघ के सचिव डॉ. आनंद मिश्रा, संयुक्त सचिव सुबीर मुखर्जी उर्फ मामू, कोषाध्यक्ष डॉ. जयशंकर ठाकुर, जगदीश शर्मा, आलोक कुमार, बैद्यनाथ मिश्रा, गुड्डू पांडे, करुण सिंह राहुल यादव चंदन सिंह संजय आदि उपस्थित थे।

Related Articles

error: Content is protected !!