Home Bihar बेगूसराय प्रीमियर लीग के उद्धघाटन मुकाबले में अशोका अचीवर्स विजयी, पृथ्वीराज का नाबाद शतक

बेगूसराय प्रीमियर लीग के उद्धघाटन मुकाबले में अशोका अचीवर्स विजयी, पृथ्वीराज का नाबाद शतक

बीपीएल के उद्घाटन मुकाबले में अशोका अचीवर्स की टीम ने बेगूसराय चैलेंजर्स को पराजित किया अशोका अचीवर्स के पृथ्वीराज ने नवाब 61 गेंद में शानदार 102 रन बनाए

by Khelbihar.com

बेगूसराय : जिला क्रिकेट संघ तदर्थ कमेटी के द्वारा गांधी स्टेडियम में आयोजित बेगूसराय प्रीमियर लीग का उद्घाटन मुकाबला अशोका अचीवर्स और बेगूसराय चैलेंजर्स के बीच खेला गया अशोका अचीवर्स के कप्तान विनीत ने टॉस जीता और पहले बल्लेबाजी करते हुए 20 ओवर के मैच में 2 विकेट के नुकसान पर कुल 208 रन बनाए।

अशोका अचीवर्स की ओर से पृथ्वीराज ने शानदार 61 गेंद में 102 रन बनाए और वही शिवम राज में 51 गेंद में 77 रन बनाए बेगूसराय चैलेंजर्स की ओर से चंदन गिरी ने 1 विकेट प्राप्त किया।

जवाब में उत्तरी बेगूसराय चैलेंजर्स की टीम निर्धारित भी 20 ओवर के मैच में 7 विकेट होकर 180 रन बना पाई बेगूसराय चैलेंजर्स की ओर से रोहन पांडे ने 65 रन बनाए रोहन कुमार सिंह ने 29 रन बनाए और गुड्डू यादव ने 23 रन बनाए वहीं अशोका अचीवर्स की ओर से कप्तान राम विनीत शरण ने 2 विकेट प्राप्त किया इसके उपरांत अशोक अचीवर्स की टीम ने बेगूसराय चैलेंजर्स को 28 रनों से पराजित किया।

इस मैच के मैन ऑफ द मैच अशोका अचीवर्स के पृथ्वीराज को बीपीएल के मुख्य संरक्षक निरंजन कुमार सिंह बेगूसराय जिला क्रिकेट संघ तदर्थ कमेटी के चेयरमैन मृत्युंजय कुमार वीरेश ने संयुक्त रूप से प्रदान किया

आज के इस बीपीएल के उद्घाटन बेगूसराय के मेयर पिंकी देवी बेगूसराय विधायक कुंदन कुमार बेगूसराय के पूर्व महापौर संजय कुमार सांसद प्रतिनिधि अमरेंद्र कुमार अमर ईश्वर अस्पताल के निदेशक डॉ संजय कुमार डॉ सावन कुमार भाजपा जिला अध्यक्ष श्री राजीव कुमार वर्मा डॉ रोशन भारद्वाज निगम पार्षद शागुफ्ता ताजवार कृष्ण मोहन पप्पू सुमित सनी कुंदन भारती रूपेश गौतम सोनू कुमार उद्घाटन के अवसर पर उपस्थित थे इस मैच के मुख्य अंपायर अनिकेत कुमार और कंचन कुमार थे। ऑनलाइन स्कोर के रूप में रामकुमार थे। बीपीएल के संयोजक निराला कुमार ने बताया कि इस बीपीएल का मैच किरिक हीरोज पर लाइव प्रसारण भी किया जा रहा है।

Related Articles

error: Content is protected !!